script

भाषण के बीच गुल हुई बिजली, बीजेपी विधायक बोले- कांग्रेस के आते ही हो गई शुरुआत

locationरतलामPublished: Jan 10, 2019 01:47:04 pm

Submitted by:

Manish Gite

भाषण के बीच गुल हुई बिजली, बीजेपी विधायक बोले- कांग्रेस के आते ही हो गई शुरुआत

chetan kashyap

भाषण के बीच गुल हुई बिजली, बीजेपी विधायक बोले- कांग्रेस के आते ही हो गई शुरुआत

 

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम में हुए एक कार्यक्रम में भाजपा विधायक के संबोधन के दौरान बिजली गुल हो गई। इस पर भाजपा विधायक भड़क गए और उन्होंने इसका ठीकरा नवनिर्वाचित कमलनाथ सरकार पर फोड़ दिया। उन्होंने कहा कि जब से कांग्रेस की सरकार बनी है, तब से मध्यप्रदेश में बिजली के गुल होने का सिलसिला शुरू हो गया है।

 

मध्यप्रदेश में अपनी हार को भाजपा पचा नहीं पा रही है। आलम यह है कि भाजपा को हर जगह कांग्रेस की साजिश नजर आती है। ताजा मामला रतलाम का है। यहां चेतना खेल मेले का आयोजन किया गया था। जिसका शुभारंभ करने के लिए भारतीय जनता पार्टी के विधायक चेतन कश्यप आए हुए थे। जब वे मेले के उद्घाटन कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे, तो कुछ समय के लिए बिजली गुल हो गई और उनका संबोधन रुक गया। तुरंत ही उन्होंने बिजली गुल होने का कारण कांग्रेस पर मढ़ दिया। उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि शाससन बदलते ही बिजली जाना शुरू हो गई है।

 

दरअसल, भाजपा विधायक चेतन कश्यप के चेतन कश्यप फाउंडेशन की ओर से खेल मेले का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम का शुभारंभ माय आइडेंटीटी 2019 की ओर सेस आयोजित मिसेस इंडिया का खिताब जीतने वाली दिव्या पाटीदार ने किया था। इस मेले में 15 खेलों को शामिल किया गया था, जिसमें 75 स्कूलों के 4 हजार से अधिक बच्चे हिस्सा ले रहे हैं।


खेल मेले के शुभारंभ अवसर पर रतलाम से भाजपा विधायक चेतन कश्यप ने अपना संबोधन दिया। इसी बीच कुछ समय के लिए बिजली गुल हो गई जिससे उनके वक्तव्य में व्यवधान उत्पन्न हो गया। कुछ सेकंड के व्यवधान पर कश्यप बेचैन हो गए। माइक चालू होते ही उन्होंने कहा कि मध्यप्रदेश में सरकार बदलते ही बिजली जाना शुरू हो गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो