आंदोलन की चेतावनी: भाजपा पार्षद ने कार्यपालन यंत्री को पत्र देकर समस्याएं बताई

आंदोलन की चेतावनी: भाजपा पार्षद ने कार्यपालन यंत्री को पत्र देकर समस्याएं बताई

रतलाम। शहर के वार्ड 27 के पार्षद मोहम्मद सलीम मेव गुरूवार को क्षेत्रवासियों के साथ जवाहर नगर स्थित मप्र गृह निर्माण मंडल कार्यालय पहुंचे तथा कार्यपालन यंत्री को पत्र देकर समस्याओं का निराकरण नहीं होने पर आंदोलन की चेतावनी दी। करीब 30 वर्ष पूर्व गृह निर्माण मंडल ने सूरजमल जैन नगर कॉलोनी विकसित की थी, लेकिन अब तक यह नगर निगम रतलाम में हस्तांतरित नहीं की गई, इससे कई समस्याएं हल नहीं हो रही।
वार्ड नंबर 27 में 7 कॉलोनियों में मूलभूत सुविधा मुहैया कराने को लेकर पार्षद मेव द्वारा चलाए जा रहे अभियान में वार्ड की प्रमुख कॉलोनी सूरजमल जैन नगर को लेकर पार्षद सलीम मेव के नेतृत्व में रहवासियों का एक प्रतिनिधिमंडल गृह निर्माण मंडल के कार्यपालन यंत्री वीके चौहान से मिला। चौहान को पत्र देकर कॉलोनी की समस्याओं से अवगत कराया। पार्षद मेव ने कार्यपालन यंत्री को बताया कि पिछले 4 वर्षों से लगातार पत्र व ज्ञापन के माध्यम से सूरजमल जैन नगर कॉलोनी की मूलभूत समस्याओं सड़क, पानी, स्ट्रीट लाइट, सीवरेज की समस्याओं से रहवासी परेशान है। कॉलोनी भाजपा के वरिष्ठ नेता व पूर्व विधायक स्व. सूरजमल जैन के नाम पर होकर 30 वर्ष पूर्व गृह निर्माण मंडल ने विकसित की थी लेकिन नगर निगम में हस्तांतरित नहीं की गई।

३ सेक्टर में विकसित, हर जगह परेशानी
मंडल की इस कॉलोनी में ए,बी व सी 3 सेक्टर में विकसित की गई है। कॉलोनी के रहवासी क्षेत्र ए सेक्टर में समस्याओं की गंभीर स्थिति है। सीवरेज लाइन का गंदा पानी फैला हुआ है, जिसकी वजह से बीमारी फैलने का अंदेशा है। इस अवसर पर सूरजमल जैन नगर विकास समिति के अध्यक्ष जगदीश राठौर, पूर्व अंजुमन सदर सईद कुरैशी, राजेश पाटीदार, यास्मीन खान, मुन्ना भाई इलेक्ट्रिशियन, शोभना पाटीदार, यशोदा बाइ, सूरजमल जैन नगर विकास समिति के पदाधिकारी और पार्षद मेव ने बताया कि समस्याओं को लेकर निर्णय नहीं लिया गया, तो जनहित में आंदोलन किया जाएगा।
हमने निगम को लिखा पत्र
हमने सूरजमल जैन नगर कॉलोनी को नगर निगम को हस्तांतरित करने संबंधी प्रक्रिया के लिए पत्र लिखा है, इस संबंध में निगम स्तर से आगे की प्रक्रिया अपनाई जानी है।
- वीके चौहान, कार्यपालन यंत्री गृह निर्माण मंडल रतलाम

Yggyadutt Parale
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned