scriptभाजयुमो का मध्यप्रदेश में चलेगा झूठ बोले कौआ काटे अभियान | BJYM campaign in Madhya Pradesh | Patrika News

भाजयुमो का मध्यप्रदेश में चलेगा झूठ बोले कौआ काटे अभियान

locationरतलामPublished: Jul 28, 2020 11:36:19 am

Submitted by:

Ashish Pathak

मध्यप्रदेश में उपचुनाव की संभावनाओं के बीच हर राजनीतिक दल स्वयं के कार्यकर्ताओं को व्यस्त रख रहा है। इसी के अंतर्गत रतलाम सहित पूरे मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के युवा संगठन भारतीय जनता युवा मोर्चा ने झूठ बोले कौआ काटे अभियान की शुरुआत की है।

ग्रामीणों के बाद भाजयुमो ने पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा

ग्रामीणों के बाद भाजयुमो ने पुलिस के खिलाफ खोला मोर्चा

रतलाम. मध्यप्रदेश में उपचुनाव की संभावनाओं के बीच हर राजनीतिक दल स्वयं के कार्यकर्ताओं को व्यस्त रख रहा है। इसी के अंतर्गत रतलाम सहित पूरे मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी के युवा संगठन भारतीय जनता युवा मोर्चा ने झूठ बोले कौआ काटे अभियान की शुरुआत की है।
डीजल शेड का पहला बिजली इंजन शेड से रवाना

BJP GUJARAT NEWS: फूलों से सजा था रथ, ड्रॉन से होती पुष्पवर्षा
भारतीय जनता युवा मोर्चा द्वारा ‘झूठ बोले कौआ कांटे’ अभियान के तहत कांग्रेस नेताओं के खिलाफ प्रदेश में 56 संगठनात्मक जिलो में पोस्टर, तख्तियां लेकर प्रदर्शन व घेराव कर विरोध करेगा। इसके लिए पोस्टर का विमोचन सोमवार को किया गया।
रेलवे ने करोड़ों यात्रियों को दी खुश खबर

नेताओं पर आरोप
भारतीय जनता युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष सोनू यादव ने आरोप लगातु हुए कहा कि प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ और दिग्विजय सिंह ने जनता से जो झूठ बोला है, उसका जवाब आने वाले उपचुनाव में मप्र का नौजवान एवं जनता जरूर देगी। रतलाम सहित प्रदेश के 56 जिलों में युवा मोर्चा द्वारा विरोध होगा, साथ ही जिस विधानसभा उपचुनाव वाले क्षेत्र में कमलनाथ और दिग्विजय सिंह जायेंगे वहां मोर्चा के कार्यकर्ता तख्ती लेकर उनसे ये सवाल पूछेगें कि आप बहुत झूठ बोल चुके हैं, और कौन सा झूठ बोलने के लिए हमारे क्षेत्र में आए हैं।
नेताजी ने कहा पार्टी मां होती है, कार्यकर्ता बोले मां बहरी हो गई

Gujarat BJP: मोरबी कांग्रेस के कई नेता भाजपा में शामिल
बात 4 हजार से शुरू होगी

यादव ने बताया कि प्रदेश के बेरोजगारों को प्रतिमाह 4000 रूपए बेरोजगारी भत्ता देने का वचन दिया था, परंतु अपने वचन से मुकर गए। युवाओं को बेरोजगारी भत्ता तो नहीं मिला परंतु सांप पकडऩे, बैंड बजाने, ढोर चराने की ट्रेनिंग देने की बात अवश्य कही। उन्होंने स्वामी विवेकानंद जी के नाम का दुरूपयोग करके कांग्रेस के वचन पत्र में उल्लेख किया कि जैसी ही कांग्रेस सरकार बनेगी, 4000 रुपए बेरोजगारी भत्ता दिया जायेगा। यादव ने कहा कि बेरोजगारी भत्ता कहां है और आप किस बात का झूठ बोलने के लिए आये हैं। इन बात को लेकर विरोध किया जाएगा। इसके लिए राज्य से जारी पोस्टर का विमोचन सोमवार को किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो