scriptBreaking Dalit groom stopped from taking out procession on a mare | Ratlam Breaking दलित दूल्हे को घोड़ी पर बारात निकालने से रोका, नही रुके तो की मारपीट | Patrika News

Ratlam Breaking दलित दूल्हे को घोड़ी पर बारात निकालने से रोका, नही रुके तो की मारपीट

मध्यप्रदेश में ओबीसी आरक्षण को लेकर चल रहे घमासान के बीच रतलाम जिले के आलोट में दलित दूल्हे को घोड़ी पर बारात निकालने को रोका गया। दूल्हा नहीं माना तो मारपीट कर दी। बाद में पुलिस पहुंची व दूल्हे की बारात निकलवाई।

रतलाम

Published: May 18, 2022 01:23:49 am

रतलाम. मध्यप्रदेश में ओबीसी आरक्षण को लेकर चल रहे घमासान के बीच रतलाम जिले के आलोट में दलित दूल्हे को घोड़ी पर बारात निकालने को रोका गया। दूल्हा नहीं माना तो मारपीट कर दी। बाद में पुलिस पहुंची व दूल्हे की बारात निकलवाई। बड़ी बात यह है बारात पर दो बार गांव में हमला हुआ। पुलिस के अनुसार फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं की गई है।
Breaking Dalit groom stopped from taking out procession on a mare
Breaking Dalit groom stopped from taking out procession on a mare
आलोट पुलिस के अनुसार दूल्हा बलराम पिता कालूराम की बारात पिपलिया तुकार गांव जाना थी। बारात जाने से पहले अपने गांव कंथारिया में 5 बजे जुलूस निकाल रहे थे। पुलिस ने बताया जिसमे दूल्हा घोड़ी पर बैठ कर राजपूत समाज के मोहल्ले से निकल रहा था। तभी करीब 20 लोगो ने हमला बोल दिया। हमला पत्थर, ईंट, लठ्ठ से किया गया। जिसमें दूल्हे के बड़े पापा सहित मेहमानों को भी इसमे चोट आई है। अचानक हुए हमले में करीब 7 लोग घायल हुए है।
डायल 100 को दी सूचना नहीं आई काम

गांव में दलित की बारात में विवाद व हमला देखकर किसी ने डायल 100 को फोन किया, इसके बाद ग्रामीणों ने डिप्टी कलेक्टर मनीषा वास्कले को भी फोन किया। बाद में आलोट पुलिस ने गोरधन पिता रघुनाथ निवासी कंथारिया ने आलोट थाने पहुंचकर मारपीट करने वालों के विरुद्ध आलोट थाने में मामला दर्ज करवाया है। ग्रामीणों ने बताया कन्हैया पिता गोवर्धनलाल ने डायल १०० को कॉल किया तो डायल 100 पर फोन नहीं लगा। इसके बाद आलोट एसडीएम मनीषा वास्कले को इस विवाद की सूचना दी गई। इस सूचना के बाद आलोट पुलिस बल मौके पर पहुंचा। गांव में स्थिति अनियंत्रित होती देख आलोट एसडीएम मनीषा वास्कले, नायब तहसीलदार मुकेश सोनी, आलोट थाना प्रभारी बीएल भाबर सहित बड़ी संख्या में पुलिस बल गांव में पहुंचा।
इनके खिलाफ दर्ज हुआ मामला

पुलिस के अनुसार बलवंत पिता प्रहलाद सिंह, तूफान सिंह, जितेन्द्र सिंह पिता मेहरबान सिंह, कान्हा पिता गुमान सिंह, किशोर सिंह पिता भेरू सिंह, ज्ञान सिंह पिता उकार सिंह के खिलाफ आलोट पुलिस ने विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज किया है।
यह हुए है घायल

आलोट पुलिस के अनुसार गोवर्धन पिता रघुनाथ, कन्या पिता गोरधन, रुगनात पिता भवर,सरवन पिता सीताराम , मुरली पिता लाल सिंह घायल हुए है।

crime_scene.jpg

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Political Crisis: उद्धव ठाकरे के इस्तीफे के बाद बीजेपी की बैठक आज, देवेंद्र फडणवीस करेंगे बड़ी घोषणाMaharashtra Political Crisis: महाराष्ट्र में फिर बनेगी बीजेपी की सरकार, देवेंद्र फडणवीस 1 जुलाई को ले सकते है सीएम पद की शपथजम्मू-कश्मीर: बालटाल से अमरनाथ यात्रा के लिए श्रद्धालुओं का पहला जत्था रवाना, पवित्र गुफा में बाबा बर्फानी का करेंगे दर्शनपटना के हथुआ मार्केट में लगी भीषण आग, कई दुकानें जलकर खाक, करोड़ों का नुकसानWeather Update: दिल्ली-एनसीआर में मानसून की दस्तक, IMD ने जारी किया आंधी-तूफान का अलर्टउदयपुर मर्डर : आरोपियों के घर से जब्त की सामग्री, चार और संदिग्ध हिरासत मेंइलाहाबाद हाईकोर्ट से अनिल अंबानी को मिली राहत, उत्पीड़न कार्रवाई पर लगी रोक, जानिए पूरा मामलादो जुलाई से इन सुपरफास्ट ट्रेनों में कर सकेगें जनरल टिकट पर यात्रा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.