बसपा नेता की हत्या का खुलासा : महिला के मोबाइल से मैसेज कर मिलने बुलाया और कर दी थी हत्या

अवैध संबंध के कारण हुई थी बीएसपी जिला अध्यक्ष की हत्या...पुलिस को गुमराह करने अस्पताल में भर्ती हो गए थे आरोपी..

By: Shailendra Sharma

Updated: 12 Jun 2021, 07:32 PM IST

रतलाम. रतलाम जिले के बहुजन समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष समरथसिंह चौहान की हत्या की गुत्थी को पुलिस ने सुलझा लिया है। जिलाध्यक्ष समरथ सिंह की हत्या अवैध संबंधों के चलते की गई थी। पुलिस ने वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा कर दिया है। पकड़े गए दोनों आरोपियों में से एक के भी उसी महिला के साथ अवैध संबंध थे जिससे कि समरथ सिंह के थे और इसी कारण से इस वारदात को अंजाम दिया गया था।

ये भी पढ़ें- हे भगवान ! पिता 9 साल से मां के सामने बेटी को बना रहा था हवस का शिकार

ratlam_2.jpg

महिला के मोबाइल से मैसेज कर मिलने बुलाया था
रतलाम बहुजन समाज पार्टी जिला अध्यक्ष समरथसिंह चौहान की हत्या उसके गांव भाटपचलाना में रहने वाली महिला से अवैध संबंध रखने के कारण की गई थी। महिला के दूसरे साथी ने इसके लिए उसे धमकाया भी था, इसके बाद भी समरथ ने मिलना बंद नहीं किया तो 8 जून को महिला के व्हाट्सएप नंबर से मैसेज डाल 9 जून की शाम को बागड़ी नदी में मिलने बुलाया और साथी के साथ मिलकर सिर में राड मार हत्या कर दी। शनिवार दोपहर पुलिस कंट्रोल रूम पर एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल ने इसका खुलासा किया। एसपी ने बताया कि समरथ सिंह चौहान की हत्या भाट पचलाना गांव में रहने वाले चतुर्भुज और उसके साथी संतोष ने की थी। दोनों को पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्या कराना कबूला है। आरोपियों से हत्या में उपयोग की गई राड भी बरामद की है। आरोपी चतुर्भुज के गांव में रहने वाली महिला से संबंध थे और उसी महिला से समरथ से भी संबध थे।

ये भी पढ़ें- दुष्कर्म के बाद न्यूड वीडियो शूट कर ब्लैकमेल करने वाला आटा कारोबारी गिरफ्तार

ratlam_3.jpg

हत्या के बाद बीयर में नशीला पदार्थ पिया और अस्पताल में हो गए भर्ती
हत्या के बाद सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और हत्यारों के सुराग जुटाने में लग गई। इसी बीच दोनों आरोपियों ने घर में बैठ कर बीयर में चूहा मार दवाई मिला कर पी ली और बेहोशी की हालत में बड़नगर अस्पताल में भर्ती हो गए। एएसपी आकाश भूरिया को गांव वालों से पूछताछ में पता चला कि समरथ के गांव में एक महिला से अवैध संबंध भी थे। इस सूचना के आधार पर जब पुलिस ने मामले की तफ्तीश शुरु की तो तार से तार जुड़ते चले गए और पुलिस के हाथ कातिलों तक पहुंच गए।

देखें वीडियो- पुलिया से टकराई कार के हुए दो टुकड़े

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned