पानी के तेज बहाव के बीच पुलिया से लटकी बस, मच गई चीख पुकार, देखें वीडियो

पुलिया के ऊपर से पानी बहने के बावजूद बस ड्राइवर ने बस निकालने की कोशिश की..बाल-बाल बची यात्रियों की जान..

By: Shailendra Sharma

Updated: 10 Sep 2021, 10:13 PM IST

रतलाम. पुल पर नदी का पानी होने पर पुल पार न करने की चेतावनी को दरकिनार करते हुए रतलाम में एक बस ड्राइवर ने बस को पुलिया से पार करने की कोशिश की जिसके कारण बस के यात्रियों की जान आफत में फंस गई। घटना शिवपुर गांव की है जहां कुडैल नदी का पानी रपटे के ऊपर से बह रहा था। पानी के तेज बहाव में बस का एक पहिया रपटे के नीचे चला गया और बस पुलिया पर लटक गई। पानी की बीच धार में बस के फंसते ही यात्रियों में चीख पुकार मच गई। गनीमत रही कि बस में सवार सभी लोगों को ग्रामीणों की मदद से सुरक्षित निकाल लिया गया।

पुलिया से लटकी बस
रतलाम में शुक्रवार को कुडैल नदी पर बड़ा हादसा होने से बच गया। शिवपुर गांव के पास कुडैल नदी का पानी पुलिया के ऊपर से बह रहा था इसके बावजूद भाटपचलाना से रतलाम आ रही शकील ट्रेवल्स की यात्री बस के ड्राइवर ने पुलिया से बस को निकालने की कोशिश की। ड्राइवर की इस लापरवाही से बस में सवार यात्रियों की जान आफत में फंस गई और पुलिया के बीच में पहुंचते ही बहाव के बीच बस का एक पहिया पुल से नीचे खिसक गया जिससे बस असंतुलित होकर पुलिया से लटक गई।

 

ये भी पढ़ें- चलती बाइक पर लव कपल ने की हदें पार, अब तलाश में जुटी पुलिस, देखें VIDEO

 

जिस वक्त पुलिया से बस लटकी बस में 15 के करीब यात्री सवार थे जिनमें चीख पुकार मच गई। मौके पर मौजूद ग्रामीण तुरंत मदद के लिए आगे आए और बस में सवार यात्रियों को रस्सी के सहारे बस से सुरक्षित बाहर निकाला। जिससे बड़ा हादसा होने से बच गया। गनीमत रही कि बस असंतुलित होकर पुलिया से नीचे नहीं गिरी और न ही पलटी वरना जनहानि हो सकती थी। बस के पानी के बहाव के बीच पुलिया से लटके होने का वीडियो भी ग्रामीणों ने अपने मोबाइल में कैद किया है जो तेजी से वायरल हो रहा है। बता दें कि ये पहली बार नहीं है जब इस तरह की लापरवाही की तस्वीरें सामने आई हैं।

देखें वीडियो-

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned