scriptतेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी ऐसी टक्कर, हवा में उड़ते हुए 60 फीट दूर गिरा युवक, CCTV उड़ा देगा होश | car hit bike man fell 60 feet away while flying in air see CCTV | Patrika News

तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी ऐसी टक्कर, हवा में उड़ते हुए 60 फीट दूर गिरा युवक, CCTV उड़ा देगा होश

locationरतलामPublished: Feb 21, 2022 05:06:05 pm

Submitted by:

Faiz

-रतलाम में तेज रफ्तार का कहर-कार ने बाइक को मारी ऐसी टक्कर-हवा में उड़ते हुए 60 फीट दूर गिरा युवक-दिल दहला देने वाली तस्वीर CCTV में कैद

News

तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी ऐसी टक्कर, हवा में उड़ते हुए 60 फीट दूर गिरा युवक, CCTV उड़ा देगा होश

रतलाम. मध्य प्रदेश के रतलाम में तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला। जिले के नामली स्थित फोरलेन पर एक तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार को ऐसी टक्कर मारी की बाइक सवार हवा में उड़ते हुए करीब 60 फीट दूर जाकर गिरा। घटना का एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें बाइक सवार फोरलेन से रोड क्रॉस करते हुए दूसरे रोड पर आ रहा था। इसी बीच पीछे से एक तेज रफ्तार कार ने उसे भीषण टक्कर मार दी। सीसीटीवी फुटेज की टाइमिंग के अनुसार, हादसा रविवार रात 9 बजकर 36 मिनट पर हुआ। हदसे में घायल बाइक सवार को आसपास मौजूद लोगों ने तुरंत ही जिला अस्पताल में भर्ती कराया। जहां उसकी हालात बिगड़ने पर इंदौर रेफर कर दिया है।


सड़क हादस में गंभीर घायल युवक का नाम दिनेश खराड़ी बताया जा रहा है, जो सैलाना इलाके से अपने गांव बड़ौदा की तरफ जा रहा था। फोरलेन पर नामली के पंचेड़ फंटा पर उसने अपनी बाइक से जैसे ही रोड क्रॉस किया, पीछे से आ रही तेज रफ्तार कार ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि, बाइक चालक दिनेश हवा में उछलकर करीब 60 फीट दूर जा गिरा। जहां ये हादसा हुआ वहीं समने स्थित एक पेट्रोल टैंक पर लगे CCTV कैमरे में इसकी हैरान कर देने वाली तस्वीरें कैद हो गईं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x883djj

आपको बता दें कि, महू-नीमच फोरलेन पर ये कोई पहला सड़क हादसा नहीं हैं बल्कि शहर में होने वाली दुर्घटनाओं का हॉटस्पॉट बन चुका है। नामली के पंचेड़ फंटे पर कई पहले भी कई दुर्घटनाएं हो चुकी हैं। इसकी मुख्य वजह घुमावदार जगह पर क्रॉसिंग बना होना और दोनों लाइन के बीच में पर्याप्त जगह नहीं होना है। हादसों के बाद हर बार फोरलेन निर्माण कंपनी को दुर्घटना के हॉटस्पॉट पर सुधार करने की हिदायत दी जाती है, लेकिन कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जाती, जिसके चलते यहां हादसों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो