बेटे को जन्मदिन पर देने के लिए खरीदी कार चोर ले गए

- मुहूर्त में पूजा करके कार खरीद कर राजस्व नगर में दोस्त के घर के बाहर खड़ी की थी, रात को चोर ले गए

रतलाम। जिले में लगातार बढ़ रही चोरी की वारदातों के बाद भी पुलिस की नींद नहीं टूट रही है। बीते पंद्रह दिन में शायद ही एेसा कोई दिन रहा होगा जब कहीं पर चोरी नहीं हुई होगी। शहर में शुक्रवार रात चोरों ने एक घर के बाहर खड़ी नई कार चुरा ली। ये कार पिता अपने बेटे को जन्मदिन पर तोहफे में देने के लिए लाया था लेकिन जन्मदिन दो दिन बाद होने से कार को दोस्त के घर के बाहर खड़ा कर दिया था, जिसे रात में चोर ले गए।

चोरी की इस घटना की शिकायत शनिवार सुबह जवाहर नगर निवासी शैलेंद्रसिंह देवड़ा ने की। इसमें बताया कि वह शासकीय उमा विद्यालय धौसवास में अकाउंटेंट के पद पर कार्यरत है। शुक्रवार को उसने 7 लाख 80 हजार रुपए कीमत की स्विफ्ट डिजायर नई कार बेटे प्रांजुल्यसिंह को जन्मदिन तोहफे में देने के लिए खरीदी थी। उसके बाद कार को शाम करीब 6.30 बजे राजस्व नगर में अपने परिचित के घर के बाहर खड़ी कर दी थी।

आज मुहूर्त नहीं 16 को ले जाउंगा
शैलेंद्र ने बताया कि जिनके घर के बाहर कार को खड़ा किया था, उनसे कहा था कि आज मुहूर्त नहीं है, इसलिए कार को 16 फरवरी की सुबह आकर ले जाउंगा। सुबह परिचित का फोन आया कि कार घर के बाहर नहीं है। ये सुनते ही होश उड़ गए। उसके बाद मौके पर जाकर देखा तो कार नहीं दिखी। इसके बाद डायल १०० को सूचना दी तो उनके द्वारा थाना स्टेशन रोड जाकर शिकायत दर्ज कराने की बात कही थी, जिस पर थाने जाकर रिपोर्ट लिखाई है।

3.24 पर दिखी कैमरे में
पीडि़त ने बताया कि बदमाश कार रात करीब 3 बजे बाद चुराकर ले गए है। रात 3.24 बजे कार पावर हाउस रोड स्थित रिलायंस पेट्रोल पंप के पास से कॉलोनी के बाहर निकलकर दो बत्ती तरफ जाती नजर आई थी लेकिन उसके बाद कार का कहीं पता नहीं चला। पुलिस भी चौराहों पर लगे सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही है, घटना के बाद संभावित स्थान पर तलाश करने के बाद भी कार नहीं मिली।

Sourabh Pathak Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned