scriptमहिला रेलकर्मी के गले से बदमाशों ने झपटी चेन | chain santching | Patrika News

महिला रेलकर्मी के गले से बदमाशों ने झपटी चेन

locationरतलामPublished: May 12, 2018 12:49:58 pm

Submitted by:

Sourabh Pathak

– सीनियर इंस्टीट्यूट के बाहर हुई वारदात, बाइक पर आए थे बदमाश, जीआरपी थाना पुलिस जुटी जांच में

chain snatching

chain snatching

रतलाम। शहर में एक बार फिर चेन लुटेरों ने दस्तक दे दी है। बदमाशों ने सीनियर रेलवे इंस्टीट्यूट के बाहर खड़ी एक महिला के गले से सोने की चेन झपटी है। पीडि़ता ने इसकी सूचना जीआरपी चौकी पुलिस के साथ थाने पर भी की है। घटना मंडल रेल प्रबंधक कार्यालय की लेखा शाखा में काम करने वाली लेखा सहायक के साथ की है। पीडि़ता की शिकायत के बाद पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।
जीआरपी थाना पुलिस के अनुसार घटना गुरुवार शाम करीब 6.30 बजे की है। इसकी शिकायत थाने पर न्यू रेलवे कॉलोनी निवासी 35 वर्षीय नीता चौहान तंवर ने की। नीता डीआरएम कार्यालय में लेखा सहायक के पद पर कार्यरत है। वह गुरुवार शाम को अपनी बेटी को लेने के लिए सीनियर इंस्टीट्यूट के बाहर खड़ी थी। तभी पल्सर बाइक पर दो बदमाश साइड से आए और उसके गले से चेन खींचकर निकल गए। वह कुछ समझ पाती तब तक बदमाश निकल चुके थे।
दो तौले की है चेन
अचानक हुई घटना के बाद मौके पर शोर मचा तो कई लोग इकट्ठा हो गए। बाद में पीडि़ता जीआरपी पुलिस के पास पहुंची और घटना के संबंध में शिकायत दर्ज कराई। इसमें बताया कि बदमाश उसके गले में पहनी हुई दो तौले की चेन लूटकर ले गए है। पीडि़ता ने एक बदमाश की पहचान भी पुलिस को बताई है। उसकी माने तो बाइक पर सवार एक युवक ने टी-शर्ट व पेंट पहन रखी थी, जबकि दूसरे व्यक्ति का हुलिया वह ठीक से नहीं देख सकी थी।
सीसीटीवी कैमरे खंगाल रही पुलिस
लूट की इस वारदात के बाद जीआरपी थाना पुलिस महिला के बताए हुलिए वाले व्यक्तियों की तलाश सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से कर रही है। पुलिस ने शुक्रवार को शहर में कुछ स्थानों पर पहुंचकर वहां लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच की, जिसे कि घटना को अंजाम देने वाले बदमाशों का पता चल सके। पुलिस की माने तो बदमाशों का वह जल्द पता लगा लेगी। फिलहाल मामले में उसकी जांच जारी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो