scriptChief Minister shivraj singh chauhan in Ratlam | VIDEO 5 अगस्त को मुख्यमंत्री रतलाम में, करेंगे यह बड़ी घोषणा | Patrika News

VIDEO 5 अगस्त को मुख्यमंत्री रतलाम में, करेंगे यह बड़ी घोषणा

पांच अगस्त को मुख्यमंत्री शहर में, नई परिषद की होगी शपथ
शाम 4 बजे से 6 बजे तक रहेंगे शहर में

रतलाम

Published: July 31, 2022 10:13:04 am

रतलाम. मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान आगामी 5 अगस्त को शहर में रहेंगे। वे नगर निगम की नई परिषद के होने वाले शपथ समारोह में मुख्य अतिथि रहेंगे। शाम 4 बजे होने वाले शपथ समारोह को बरबड़ स्थित विधायक सभागृह में करने की योजना पर मंथन किया जा रहा है।
Chief Minister Shivraj Singh Chouhan Jandarshan Yatra in Jhirnya
मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान
बता दे कि नगर निगम के चुनाव में पूर्व पार्षद प्रहलाद पटेल को भाजपा ने महापौर का टिकट दिया था। महिलाओं और बच्चों में लोकप्रिय पटेल ने कांग्रेस के प्रत्याशी मयंक जाट को कड़े मुकाबले में 8 हजार से अधिक वोट से हराया। इसके बाद अब शपथ समारोह 5 अगस्त को होगा।
यह रहेगा सीएम का कार्यक्रम

शुरुआती सूचना के अनुसार मुख्यमंत्री चौहान 5 अगस्त को शाम करीब 4 बजे बंजली हेडिपेड पर उतरेंगे। हेलिपड से वे सीधे महापौर और 49 पार्षदों के शपथ समारोह में शामिल होंगे। यहां करीब 4 बजे तक चलने वाले आयोजन के दौरान ही रतलाम के लिए दो बड़ी घोषणाएं मुख्यमंत्री करेंगे, ऐसा दावा किया जा रहा है। जानकारी के अनुसार भाजपा ने मुख्यमंत्री चौहान के आने की सूचना के बाद अब उनके होने वाले कार्यक्रम को लेकर तैयारी शुरू कर दी है। इसके लिए पार्टी की बैठक आगामी एक - दो दिन में होगी। इस दौरान कुछ समितियों का गठन भी किया जाएगा।
रतलाम से हो सकती बड़ी घोषणा

बता दे कि जब मुख्यमंत्नी चौहान रतलाम में नगर निगम चुनाव के दौरान सभा करने आए थे, तब उन्होंने कहा था कि रोड पर बैठकर कारोबार करने वालों से नगर निगम की तरफ से लिया जाने वाला शुल्क माफ कर दिया जाएगा। अब कयास लगाए जा रहे है कि महापौर और जिला पंचायत में भाजपा की जीत के बाद इसकी घोषणा रतलाम से ही की जाए। इसके अलावा रतलाम में धन की कमी निर्माण कार्य के लिए नहीं आने देने की बात सहित शेष रही अवैध कॉलोनियों को वैध करने की घोषणा भी की जा सकती है।
शुरुआती सूचना आई है

भोपाल प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को रतलाम आने का आमंत्रण दिया गया था। इसको स्वीकार उन्होंने किया है। शुरुआती सूचना अनुसार वे 5 अगस्त को रतलाम आ रहे है, जिस दौरान नगर निगम की नई परिषद के शपथ समारोह में मुख्य अतिथि रहेंगे।
- प्रहलाद पटेल, नवनिर्वाचित महापौर

CM Shivraj Singh Chauhan MP CM Shivraj Singh Chauhan Sick News
IMAGE CREDIT: patrika

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल आज लॉन्च करेंगे ‘मेक इंडिया नंबर-1’ कैंपेन, 2024 पर नजरTrain Accident: महाराष्ट्र के गोंदिया में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को मारी टक्कर; दो यात्री घायलमहागठबंधन सरकार बनने के बाद आज पटना में नीतीश कुमार से मिलेंगे राजद सुप्रीमो लालू यादव, इन मुद्दों पर होगी बातJammu Kashmir News: जम्मू के सिधरा में एक ही परिवार के छह लोग की संदिग्ध स्थिति में मौत, पुलिस कर रही छानबीनMaharashtra Politics: शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे ने शिंदे सरकार पर साधा निशाना, पूछा-असली CM कौन है?दिल्ली में आज पीएम मोदी की अध्यक्षता में केंद्रीय कैबिनेट की बैठक, मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें तेजकांग्रेस आज से मंहगाई के खिलाफ देशभर में लगाएगी चौपाल, 28 को दिल्ली में हल्ला बोलगुलाम नबी ने कांग्रेस को दिया झटका, ठुकराया JK कैंपेन कमेटी का पद, बताया ये कारण
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.