script

जघन्य अपराध: 21 साल के युवक ने 5 साल की मासूम के साथ किया बलात्कार,

locationरतलामPublished: Jan 29, 2019 05:42:16 pm

Submitted by:

Yggyadutt Parale

जघन्य अपराध: 21 साल के युवक ने 5 साल की मासूम के साथ किया बलात्कार

patrika

किशोरी दस्तयाब, दुष्कर्म का मामला दर्ज

बलात्कार, पुलिस ने दबोचा, पुष्टि के लिए पुलिस ने डीएनए का सैंपल भेजा

रतलाम. जिले के शिवगढ़ थाना क्षेत्र के गांव भगतपुरा में पांच साल की मासूम के साथ बलात्कार करने का मामला सामने आया है। बलात्कार करने वाला पड़ोसी ही है जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी के खिलाफ धारा ३७६ और पाक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज किया है। शिवगढ़ पुलिस ने बताया शिवगढ़ के पास के गांव में रहने वाले एक परिवार के पड़ोस में विवाह कार्यक्रम होने से महिला बच्चों को घर पर ही छोड़कर वहां गई हुई थी। पांच साल की मासूम भी घर पर ही थी। इसी दौरान पास में ही रहने वाले बंटू नामक २१ साल के युवक ने मासूम को उठाया और मकान के पिछवाड़े ले गया। यहां उसके साथ दुष्कर्म किया इससे बच्ची जोरजोर से चिल्लाने लगी तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। यहां आरोपी भी मौजूद मिला जिसे लोगों ने पकड़ लिया। यह घटना २७ जनवरी की रात करीब साढ़े ११ बजे की बताई जा रही है। मासूम को अस्पताल ले जाया गया जहां प्रारंभिक इलाज के बाद इंदौर रैफर कर दिया गया है। पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने बताया आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है, वह शादीशुदा है। उसके खिलाफ धारा ३७६ और पाक्सो एक्ट में प्रकरण दर्ज कर लिया है। शिवगढ़ टीआई महेश कुमार दुबे ने बताया मासूम के साथ बलात्कार करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। उसके खिलाफ प्रकरण भी दर्ज कर लिया गया है। आरोपी का डीएनए टेस्ट करवाया जाएगा।

दो लाख के आभूषण से भरा पर्स एक ट्रेन से चोरी हुआ, दूसरी ट्रेन के बाथरूम में मिला, आरपीएफ ने लौटाया

इंदौर पुणे ट्रेन के एसी कोच में यात्रा कर रही एक महिला का चोरी हुआ पर्स व मोबाइल अवंतिका एक्सप्रेस के बाथरुम से मिला है। अवंतिका में ड्यूटी कर रहे आरपीएफ के जवान ने पर्स बाथरूम से बरामद कर महिला को लौटा दिया। पर्स में करीब दो लाख रुपए के आभूषण, मोबाइल, नकदी और अन्य जरूरी सामान रखे थे।
ये है पूरा मामला
मुंबई सेंट्रल से इंदौर जाने वाली अवंतिका एक्सपे्रस में ड्यूटी के दौरान आरपीएफ जवान मनोज कुमार मीणा से एस-७ डिब्बे में एक यात्री ने शिकायत की सुविधाघर में अंधेरा है। इस पर जवान मीणा ने एलईडी की सहायता से खराब लाइट को सुधारा तो सुविधाघर में दो महिला पर्स मिले। कोच में यात्रा कर रहे यात्रियों से इस बारे में मीणा व उनके साथी आरपीएफ जवान अजय राव ने सवाल किए तो, लेकिन किसी ने पर्स पर अपना दावा नहीं किया।
ऐसे वापस लौटाया पर्स
पुणे से इंदौर तक ए-१ कोच के सीट नंबर ४ व ६ पर बैठकर पुणे की शेरबानो पति मुस्तफा अपनी सास फेमिदा के साथ यात्रा कर रही थी। उनके दो पर्स की चोरी सूरत व बड़ोदरा के मध्य हुई। इसकी शिकायत उन्होने बड़ोदरा व गोधरा में की। इसी बीच जब अवंतिका ट्रेन में ड्यूटी कर रहे जवानों ने पर्स की जांच की तो उसमें दो छोटे पॉकेट में सोने के आभुषण, व आईडी कार्ड जिसमे मोबाइल नंबर लिखा हुआ था। इस पर जब फोन किया गया तो महिला ने बताया कि चोरी की घटना उसके साथ ही हुई है। इसके बाद महिला को दाहोद रेलवे स्टेशन पर रुकने को कहा गया। बाद में महिला के पहचान दिखाने पर पर्स लौटाया गया, जिसमे आभुषण थे। बाद में महिला ने ये लिखकर दिया की दोनों जवानों ने इमाानदारी का परिचय दिया, रेलवे को इनको पारितोषिक देना चाहिए।

ट्रेंडिंग वीडियो