scriptघर में अकेली पाकर नाबालिग के साथ युवक ने किया बलात्कार, गर्भवती होने पर सामने आया मामला | Child Rape | Patrika News
रतलाम

घर में अकेली पाकर नाबालिग के साथ युवक ने किया बलात्कार, गर्भवती होने पर सामने आया मामला

परिजनों और पुलिस को पीडि़ता ने पूरी जानकारी दी तो आरोपी पर पुलिस ने दर्ज किया केस, गिरफ्तार भी कर लिया गया

रतलामDec 08, 2021 / 05:38 pm

sachin trivedi

घर में अकेली पाकर नाबालिग के साथ युवक ने किया बलात्कार, गर्भवती होने पर सामने आया मामला

घर में अकेली पाकर नाबालिग के साथ युवक ने किया बलात्कार, गर्भवती होने पर सामने आया मामला

रतलाम। बिलपांक थाने के एक गांव में एक युवक ने एक नाबालिग किशोरी को घर में अकेला पाकर एक नहीं तीन बार बलात्कार की वारदात को अंजाम दे दिया। इसके साथ ही उसे धमकाता रहा कि किसी को बताया तो ठीक नहीं होगा। आरोपी का यह दुष्कृत्य उस समय सामने आया जब किशोरी गर्भवती हो गई और उसने सारी कहानी परिजनों और पुलिस को बता दी। अब पुलिस ने आरोपी युवक पर पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।
बिलपांक पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग किशोरी को घर में अकेला पाकर कुछ माह पहले आरोपी युवक ने उसके साथ बलात्कार कर दिया। इसके बाद उसने दो बार और घर में अकेली पाकर यह कारनामा अंजाम दिया। किशोरी को युवक ने धमकाया तो वह कुछ नहीं बोल सकी और न परिजनों को इसकी जानकारी दी। किशोरी को परेशानी होने पर उसे अस्पताल में दिखाया तो पता चला वह गर्भवती है। इसके बाद सारा मामला सामने आ गया और किशोरी ने उसके साथ हुई घटना की जानकारी परिजनों और पुलिस को दी। बिरमावल पुलिस चौकी पर आरोपी के खिलाफ बलात्संग और पाक्सो एक्ट के तहत विभिन्न धाराओं मेंा आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया है। बिरमावल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। अब पुलिस ने आरोपी युवक पर पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।अब पुलिस ने आरोपी युवक पर पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।अब पुलिस ने आरोपी युवक पर पाक्सो एक्ट सहित अन्य धाराओं में केस दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

Home / Ratlam / घर में अकेली पाकर नाबालिग के साथ युवक ने किया बलात्कार, गर्भवती होने पर सामने आया मामला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो