कुंदन कुटीर मामला: कोर्ट में पेश होने आया था वीडियो बनाने वाला अभिभाषक, पुलिस को लगी खबर वहीं से किया गिरफ्तार

कुंदन कुटीर मामला: कोर्ट में पेश होने आया था वीडियो बनाने वाला अभिभाषक, पुलिस को लगी खबर वहीं से किया गिरफ्तार

By: Yggyadutt Parale

Published: 10 Apr 2019, 05:43 PM IST

रतलाम. बालिका गृह से बाहर आई युवती को डरा धमकाकर उसका वीडियो बनाने के मामले में फरार चल रहे अभिभाषक दिनेश चौहान मंगलवार को न्यायालय में पेश होने पहुंचे। जहां पर थाना औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने उन्हे पकड़ा। पुलिस का मानना है कि अभिभाषक न्यायालय में सरेंडर करने के लिए पहुंचे थे, इसकी सूचना मिलने पर वहां पर पहुंचकर उन्हे गिरफ्तार किया गया और न्यायालय में पेश कर उनका रिमांड मांगा था, जो कि ११ अप्रैल तक का मिला है।

अभिभाषक चौहान करीब डेढ़ माह से पुलिस से बचकर भाग रहा था। इस बीच उनकी तलाश में पुलिस ने कुछ स्थानों पर दबिश भी दी थी, लेकिन उनका पता नहीं चल सका था। इस बीच कागजी कार्रवाई पूरी कर मंगलवार को चौहान यहां पेश होने आया था, जिसकी सूचना पुलिस को मिलने पर वह भी यहां पहुंची और उसके न्यायालय में पेश होने के पहले उसे पकड़ लिया। उसके बाद पुलिस ने हाथो हाथ आरोपी को गिरफ्तार कर पेश कर रिमांड मांगा, जो उसे मिल गया।

ये आरोप लगाया था युवती ने

वीडियो वायरल होने के बाद युवती से नए सिरे से पूछताछ हुई तो उसने बताया कि आरती व अभिभाषक दिनेश ने उसके घर में घुसकर उसे व पति को जान से मारने की धमकी दी थी। इसी डर के कारण उसने उनकी बातों में आकर उन्होने जो बोला वह बयान के रूप में दिया था, जिसका उनके द्वारा वीडियो बनाया था। पीडि़ता ने झूठा बयान देने से इनकार किया तो इनके द्वारा रुपयों का लालच भी दिया गया था। इस पर जब वह नहीं मानी तो इनके द्वारा उसके घर में घुसकर धमकी दी गई थी, जिसके बाद पीडि़ता ने मजबूरी में यह बयान दिया था।

लगातार फोन कर रहे थे
पीडि़ता ने बताया था कि वह उसके पति के साथ शहर के जवाहर नगर क्षेत्र में रहती है। कुंदन कुटीर मामले में ३१ जनवरी को केस दर्ज होने के बाद उसके भी बयान हुए थे। इसके बाद से आरती शर्मा फोन कर रही थी। उसका कहना था कि युसुफ कड़पा अंकल ने दिनेश अंकल को कहा है कि उसे फोन कर शक्ति अंकल के खिलाफ बयान दे, तो हम तुम्हे पैसे देंगे। बयान में यह कहना है कि शक्ति अंकल ने उसके साथ गलत हरकत की है और प्रायवेट पार्ट पर हाथ लगाया है।

Yggyadutt Parale Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned