तांत्रिक बोला- दो की बलि देंगे तो तुम्हारे घर में होगी रुपयों की बारिश, फिर युवक ने किया 2 बच्चों का अपहरण

तांत्रिक बोला- दो की बलि देंगे तो तुम्हारे घर में होगी रुपयों की बारिश, फिर युवक ने किया 2 बच्चों का अपहरण

Muneshwar Kumar | Updated: 07 Aug 2019, 01:30:05 PM (IST) Ratlam, Ratlam, Madhya Pradesh, India


मध्यप्रदेश के रतलाम में पुलिस ने बलि से पहले दो बच्चा चोरों को गिरफ्तार किया है।

रतलाम . मध्यप्रदेश में बच्चा चोरी ( Child theft ) की घटनाएं लगातार सामने आ रही हैं। अब रतलाम ( ratlam ) जिले में दो बच्चों का अपहरण चोरों ने तंत्र विद्या के लिया किया था। तंत्र क्रिया के जरिए आरोपियों को तांत्रिक ने कहा था कि जमीन में गढ़ा धन निकालकर पैसों की बारिश करवाएंगे। इसके लिए दो बालकों की बलि देनी होगी। आरोपियों ने भी दो बच्चों का अपहरण कर लिया। लेकिन समय रहते इस मामले का खुलासा हो गया।

 

दरअसल, पुलिस ने बताया कि नामसी से लगे ग्राम सेमलिया में रविवार को मिर्ची का धंधा करने वाले धर्मेंद्र सिंह माली ने गांव के ही दो बालकों को काम के लिए बुलाया था। धर्मेंद्र के कहने पर परिजनों ने छुट्टी के दिन बालकों को उसके पास भेज दिया, लेकिन धर्मेंद्र इनको बाइक पर बैठाकर सेमलिया से नामली आ गया। एक होटल पर धर्मेद्र के पास दो व्यक्ति आए और तांत्रिक क्रिया की बात करने लगे।

 

बच्चों को हुई शंका
आरोपियों को आपस में बात करते सुन बच्चों को शंका हुई तो दोनों होटल से भाग निकले। इसकी जानकारी तुरंत अपने परिजनों को दी। बताया कि धर्मेंद्र नको किसी तांत्रिक के पास ले जाने की बात कह रहा था। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने धर्मेंद्र और उसके तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया।

इसे भी पढ़ें: साड़ी पहने पुरुष दो बच्चों को ले जा रहे थे साथ, पत्थर मारकर भागे, आईबी ने जारी किया है अलर्ट

 

पुलिस ने कहा कि पूछताछ के दौरान ही धर्मेंद्र के मोबाइल पर एक व्यक्ति का फोन आया था, शंका होने पर लोकेशन ट्रेस किया और शाम को उसे भी हिरासत में ले लिया। अब धर्मेंद्र के बयान के अनुसार ग्राम नागदी के तांत्रिक विष्णुदास बैरागी से भी पूछताछ कर रही है।

इसे भी पढ़ें: शादी के 8 दिन बाद वेश बदलकर घूम रही थी महिला, गोद में बच्चा देख भीड़ ने घेरा, चाकू मिला तो...

 

धन की बारिश होगी
आरोपी से विष्णुदास ने कहा था कि बच्चों को लाने पर वह विशेष पूजा करेगा और जमीन का गढ़ा धन निकालकर बारिश कराएगा। पुलिस ने बच्चों परिजनों को सौंप दिया है। नामली थाना प्रभारी किशोर पाटनवाल ने बताया कि सेमलिया के युवक ने तंत्र क्रिया के नाम पर दो बालकों को अगवा किया था, परिजनों और बालकों के बयान के आधार पर युवक को गिरफ्तार किया है। उसके तांत्रिक साथी को भी पकड़ लिया गया है। पूछताछ के लिए कुछ अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया है।

इसे भी पढ़ें: प्रसाद खिला छह साधू बस स्टैंड से बच्चे को उठाकर ले जा रहे थे साथ, पकड़े जाने पर सभी की सामने आई सच्चाई

 

लोगों ने आरोपियों को पीटा
बच्चों ने जब अपने परिजनों को इसकी जानकारी दी तो धर्मेंद्र ने बालकों को बुलाकर धमकाया। धर्मेंद्र ने फिर उनलोगों को तंत्र क्रिया के बारे में बताया तो लोग भड़क गए। उसके बाद वह वहां से फरार हो गया। मंगलवार को जब कुछ ग्रामीणों ने उसे नामली के एक होटल पर देखा तो गांव में सूचना दे दी। सूचना पर गांव से करीब तीस-चालीस लोग वाहनों पर सवार होकर वहां जमा हो गए। धर्मेंद्र और उसके साथी की लोगों ने पिटाई कर दी। अब आरोपी पुलिस के शिकंजे में हैं।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned