scriptसूत्र सेवा: आपत्ति के बाद समय बदलकर दिया मांगा परमिट | city bus in ratlam letest news | Patrika News

सूत्र सेवा: आपत्ति के बाद समय बदलकर दिया मांगा परमिट

locationरतलामPublished: Jan 17, 2019 08:46:08 pm

Submitted by:

Sourabh Pathak

सूत्र सेवा: आपत्ति के बाद समय बदलकर दिया मांगा परमिट

patrika

सूत्र सेवा: आपत्ति के बाद समय बदलकर दिया मांगा परमिट

रतलाम। शहर से नीमच, अलीराजपुर, बड़वानी व बाजना तक चलने वाली सिटी बसों के समय को लेकर आपत्ति के बाद सूत्र सेवा के ऑपरेटरों ने नए सिरे से अपना आवेदन आरटीओ कार्यालय में पेश कर दिया है। अब गुरुवार को उक्त आवेदन को देखकर आरटीओ द्वारा परमिट से जुड़ी कार्रवाई की जा सकती है। पूर्व में निजी बस ऑपरेटरों के विरोध के चलते इनके द्वारा चाहे गए समय पर परमिट जारी नहीं किया जा सका था।
नए सिरे से सूत्र सेवा के ऑपरेटरों द्वारा समय सारणी से जुड़ा आवेदन देने के बाद अब लगभग बात बनी सी नजर आ रही है। यदि सब कुछ ठीक रहा तो अगले कुछ दिनों में इस पर लगा ब्रेक हटने के साथ ही ये सड़कों पर दौड़ती नजर आएगी। पूर्व में जो समय मांगा गया था, उस वक्त पर निजी बस ऑपरेटरों की बसे भी चलने से सवारी को लेकर विवाद की स्थिति बनने की संभावना थी, जिसके चलते परमिट जारी करने से रोक लगा दी थी।
दावे-आपत्ति का समय पूरा
सूत्रों के ऑपरेटरों द्वारा परमिट मांगे जाने के बाद जिला परिवहन कार्यालय द्वारा प्रकाशित दावे-आपत्ति को लेकर कई बस ऑपरेटरों ने अपना विरोध जताया था। समय पूरा होने के बाद आरटीओ ने आवेदक को समय बदलकर आवेदन पेश करने की बात कही थी, जिसके बाद बुधवार को आवेदक की और से अपना जवाब प्रस्तुत कर दिया गया है।
नहीं जारी किया परमिट
– सूत्र सेवा के ऑपरेटरों का पत्र आया है, जिसे देखकर गुरुवार को परमिट के संबंध में फैसला लिया जाएगा। पूर्व में निजी बस ऑपरेटरों की आपत्ति के चलते परमिट जारी नहीं किया जा सका था। दावे-आपत्ति के निराकरण के बाद नए सिरे से समय सारणी चाही गई थी, जो मिल गई है।
रीना किराडे, आरटीओ
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो