scriptसीएम को भेज रहे गलत जानकारी, काम अधूरा, बता रहे पूरा | CM Help Line | Patrika News

सीएम को भेज रहे गलत जानकारी, काम अधूरा, बता रहे पूरा

locationरतलामPublished: Oct 22, 2019 05:04:21 pm

Submitted by:

Yggyadutt Parale

सीएम को भेज रहे गलत जानकारी, काम अधूरा, बता रहे पूरा

सीएम को भेज रहे गलत जानकारी, काम अधूरा, बता रहे पूरा

सीएम को भेज रहे गलत जानकारी, काम अधूरा, बता रहे पूरा

रतलाम। नगर निगम मुख्यमंत्री कमलनाथ को ही गलत जानकारी भेज रहा है। शहर के सनसीटी क्षेत्र में वर्ष 2017 में एलर्ईडी लाइट लगने का कार्य शुरू हुआ। दो लाइट लगकर काम को बंद कर दिया गया। तब से अब तक रहवासी हक की लड़ाई लड़ते रहे। अंत में जब सीएम हेल्पनाइन पर शिकायत हुई तो अधिकारियों ने गलत जानकारी भेजकर शिकायत को समाप्त कर दिया। अब फिर से रहवासियों ने सीएम को ट्वीट किया कि उनके यहां कार्य नहीं हुआ व नगर निगम ने गलत जानकारी दी है।

क्षेत्र के राकेश शर्मा ने 21 अक्टूबर को सीएम को ट्वीट किया है कि मुख्यमंत्री हेल्पलाइन में उनकी शिकायत नंबर को नगर निगम ने बगैर निराकरण के बंद कर दिया। सनसीटी कॉलोनी में आज तक एलईडी लाइट का कार्य नहीं किया गया, जबकि आसपास के मोहल्लों में इसको लगा दिया गया। शर्मा के अनुसार उनके क्षेत्र में 2017 में कार्य की शुरुआत हुई, लेकिन अचानक इसको बंद कर दिया गया। शिकायत हुई तो नगर निगम ने गलत जानकारी भेजकर शिक ायत ही बंद कर दी।

ये कहते है जिम्मेदार

सीएम हेल्पलाइन की शिकायत की जानकारी नहीं है, लेकिन 24 अक्टूबर से सनसीटी में एलईडी लाइट लगने की शुरुआत हो जाएगी।

सूरज जाट, प्रभारी विद्युत विभाग, एमआईसी सदस्य

निगम के पास समाप्त हो गई
हमारे वॉर्ड में निराला नगर, भवानी नगर, अपूर्वा कॉलोनी सहित सनसीटी में यह कार्य नहीं हुआ, क्योंकि नगर निगम में एलईडी लाइट समाप्त हो गई है। यह कार्य ठेके पर दे दिया गया है।

– सीमा टांक, पार्षद नगर निगम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो