मुख्यमंत्री ने 2554 करोड़ की लागत का पंचवर्षीय रोड मैप किया पेश

पीएम आवास में गृह प्रवेश कराकर सीएम ने रेखा और शिवा के हाथ का खाना खाया

By: Hitendra Sharma

Published: 05 Feb 2021, 07:57 AM IST

रतलाम. प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान गुरुवार को रतलाम पहुंचे। सीएम ने शहर के डोसीगांव में प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 101 हितग्राहियों को ग्रह प्रवेश कराया। इसके बाद शिव शक्ति नगर क्षेत्र से नए घर में पहुंचे रेखा और शिवा वर्मा के घर भोजन भी किया। उसके बाद पास बने मंच पर पहुंचकर विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

शहर के विकास को लेकर विधायक चेतन्य काश्यप ने सीएम को आगामी पंचवर्षीय योजना के संबंध में तैयार किया गया रोड मैप सौंपा तो सीएम ने डोसीगांव सभा स्थल के मंच से 2554 करोड़ की इन योजनाओं को लेकर स्वीकृति दे दी। उन्होंने शहर विधायक को विकास परख और योजना परख बताते हुए तारीफ की। यहां आने के पूर्व सीएम ने कालिका माता मंदिर पहुंचकर माता की आराधना भी की। इसके पहले सीएम पलसोड़ा गांव पहुंचे और पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की प्रतिमा का अनावरण किया। फिर शहर में रोड शो हुआ। इसमें 100 से अधिक मंचों पर सीएम का स्वागत किया गया।

1.png

प्रदर्शन कर रहे कांग्रेस नेता व कार्यकर्ता को हिरासत में लिया
सीएम जब कलेक्टर कार्यालय पहुंचे तो यहां शहर विकास से जुड़ी योजनाओं का प्रेजेंटेशन देखा। सीएम के रतलाम आगमन के दौरान कांग्रेसियों ने कलेक्टर कार्यालय के बाहर प्रदर्शन करना चाहा तो पुलिस उन्हें हिरासत में लेकर सैलाना विश्राम गृह में बनाई अस्थाई ओपन जेल पहुंचा दिया, शाम को सीएम के जाने के बाद सभी को छोड़ दिया गया।

Hitendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned