scriptमुख्यमंत्री से पूर्व कलेक्टर – एसपी ने किया वैक्सीनेशन सेंटर्स का निरीक्षण | cm shivraj singh chouhan news | Patrika News

मुख्यमंत्री से पूर्व कलेक्टर – एसपी ने किया वैक्सीनेशन सेंटर्स का निरीक्षण

locationरतलामPublished: Aug 25, 2021 08:07:00 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान के आगमन से पूर्व कलेक्टर- एसपी ने किया वैक्सीनेशन सेंटर्स का निरीक्षण, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का भ्रमण कार्यक्रम

CM SHIVRAJ SINGH

CM, Shivraj Singh Chauhan

रतलाम. प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान 26 अगस्त को रतलाम आएंगे। मुख्यमंत्री के आगमन के मद्देनजर कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम एवं पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने रतलाम शहर के वैक्सीनेशन सेंटर्स का अवलोकन कर वहां की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। मुख्यमंत्री रतलाम भ्रमण के दौरान वैक्सीनेशन सेंटर का अवलोकन करेंगे।
मुख्यमंत्री के आगमन से पूर्व कलेक्टर- एसपी ने किया वैक्सीनेशन सेंटर्स का निरीक्षण
IMAGE CREDIT: patrika
कलेक्टर-एसपी ने बरबड़ स्थित विधायक सभागृह, अलकापुरी कम्युनिटी हॉल एवं लायंस हॉल, राजस्व कालोनी के वैक्सीनेशन सेंटर्स की व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। इस दौरान जिला पंचायत सीईओ मीनाक्षीसिंह, एडीएम जमुना भिड़े, एडिशनल एसपी सुनील पाटीदार, डा. इन्द्रजीत बाकलवार सहित प्रशासनिक अधिकारी मौजूद थे।
मुख्यमंत्री के आगमन से पूर्व कलेक्टर- एसपी ने किया वैक्सीनेशन सेंटर्स का निरीक्षण
IMAGE CREDIT: patrika
समुचित व्यवस्था करें

कलेक्टर पुरुषोत्तम ने इस दौरान नगर निगम आयुक्त सोमनाथ झरिया, एसडीएम अभिषेक गहलोत को निर्देशित किया कि वैक्सीनेशन सेंटर्स के आसपास समुचित व्यवस्था सुनिश्चित करें। इन स्थानों पर वैक्सीनेशन के लिए उपस्थित होने वाले लोगों को व्यवस्थित रूप से वैक्सीनेशन के लिए पहुंचने का मार्ग निर्धारित किया जाए। साथ ही वैक्सीनेशन के लिए उपस्थित सभी व्यक्तियों के बैठने की व्यवस्था भी पर्याप्त करने के निर्देश दिए। पुलिस अधीक्षक तिवारी ने सुरक्षा व्यवस्था एवं आयोजन स्थल की व्यवस्थाओं को लेकर आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
मुख्यमंत्री के आगमन से पूर्व कलेक्टर- एसपी ने किया वैक्सीनेशन सेंटर्स का निरीक्षण
IMAGE CREDIT: patrika
मुख्यमंत्री का भ्रमण कार्यक्रम

मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान 26 अगस्त को रतलाम आएंगे। निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार मुख्यमंत्री चौहान हेलीकॉप्टर द्वारा 26 अगस्त को दोपहर 1:20 बजे बंजली हवाईपट्टी आएंगे। वे रतलाम में स्थानीय कार्यक्रमों में सम्मिलित होकर इसी दिन दोपहर 3:00 बजे बंजली हवाईपट्टी से हेलीकॉप्टर द्वारा इंदौर प्रस्थान कर जाएंगे।
cm shivraj singh chouhan
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो