scriptकोरोना ने बदल दिया राखी का त्यौहार, कलेक्टर ने आम जनता से की ये अपील | Collector said, how to celebrate the raksha bandhan | Patrika News

कोरोना ने बदल दिया राखी का त्यौहार, कलेक्टर ने आम जनता से की ये अपील

locationरतलामPublished: Aug 01, 2020 05:33:54 pm

Submitted by:

Ashtha Awasthi

कलेक्टर ने आम जनता से की अपील….

photo6138470188790688225.jpg

Collector

रतलाम। पूरे मध्यप्रदेश में कोरोना का संक्रमण तेजी से फैला हुआ है। इंदौर 120 और भोपाल 168 में शुक्रवार के मुकाबले शनिवार को नए केस बढ़ गए। अब प्रदेश में इन दोनों के आंकड़े मिलने के बाद कुल संक्रमितों का आंकड़ा 32,094 पर पहुंच गया है। वहीं अब त्यौहार भी शूरु हो गए हैं। लेकिन कोरोना के बढ़ते संक्रमण के चलते कई जिलों में लॉकडाउन लगा हुआ है।

इसी को ध्यान में रखते हुए रतलाम कलेक्टर ने इस बार भाई-बहन से डिजिटल तरीके से रक्षाबंधन मनाने की अपील की है। कलेक्टर का कहना है कि लॉकडाउन के चलते कई भाई-बहन इस बार रक्षाबंधन पर राखी नहीं बांध पाएंगे। ना ही बहने अपने भाई के घर जा पाएंगी और ना ही भाई उनके पास आ सकेंगे। इसलिए इस बार कलेक्टर रुचिका चौहान ने आम जनता से अपील कर कहा कि इस बार भाई-बहन डिजिटल रक्षाबंधन मनाएं।

कलेक्टर ने आगे कहा कि सभी लोग घर पर बैठकर ही वीडियो कॉल करके डिजिटल त्यौहार को मनाएं। कलेक्टर का कहना है कि इस साल कोरोना काल में ये ही समय की मांग है। ऐसा करने से लोग अपने परिवार और रिश्तेदारों को कोरोना संक्रमण से बचा पाएंगे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो