scriptCollector-SP came out riding in magic vehicle, challans made without m | मैजिक वाहन में सवार होकर निकले कलेक्टर-एसपी, बिना मास्क घूमने वालों के बनाए चालान, दुकाने की सील | Patrika News

मैजिक वाहन में सवार होकर निकले कलेक्टर-एसपी, बिना मास्क घूमने वालों के बनाए चालान, दुकाने की सील

- डेढ़ दर्जन से अधिक दुकानदारों पर होगी धारा 188 के तहत एफआईआर, दो दर्जन से अधिक लोगों को ओपन जेल में किया बंद

 

रतलाम

Updated: January 09, 2022 08:51:10 pm

रतलाम। कोरोना की तीसरी लहर के दौर में रतलाम में लगातार बढ़ते मरीजों को देख बाजार के हाल जानने के लिए रविवार को कलेक्टर और एसपी मैजिक वाहन में सवार होकर निकले। इस दौरान इनके द्वारा बाजार में बिना मास्क के घूम रहे लोगों के साथ दुकानदारों पर चालानी कार्रवाई की गई। दुकानों को बंद कराने के साथ धारा 188 के तहत नियमों का उल्लंघन करने पर एफआईआर दर्ज की जा रही है। वही बिना मास्क पकड़े गए लोगों को ओपन जेल में भेजा गया।
मैजिक वाहन में सवार होकर निकले कलेक्टर-एसपी, बिना मास्क घूमने वालों के बनाए चालान, दुकाने की सील
मैजिक वाहन में सवार होकर निकले कलेक्टर-एसपी, बिना मास्क घूमने वालों के बनाए चालान, दुकाने की सील
कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम और पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी स्टेशन रोड थाना परिसर स्थित पुराने कंट्रोल रूम पहुंचे दोपहर में यहां से मैजिक वाहन में सवार होकर शहर के हाल जानने निकले। इस दौरान इनके द्वारा अपने वाहनों को थाने पर ही खड़ा रहने दिया। दोनों अधिकारियों के साथ में शहर एसडीएम अभिषेक गहलोत और सीएसपी हेमंत चौहान और तहसीलदार गोपाल सोनी साथ में रहे।
न्यू रोड से शुरू हुई कार्रवाई
मैजिक वाहन में सवार अधिकारी न्यू रोड स्थित बालाजी रेस्टोरेंट पहुंचे। यहां पर बिना मास्क के लोग नजर आने पर उनके खिलाफ कार्रवाई की और दुकान को बंद करा दिया गया। अधिकारियों को सादी वर्दी में देख पहले तो कोई कुछ समझ नहीं पाया लेकिन जब बाद में कलेक्टर और एसपी भी मैजिक वाहन में नजर आए तो लोग इधर-उधर भागते नजर आए। निरीक्षण के दौरान दिल जिस मार्ग पर पहुंचा वहां हड़कंप मच गया।
बहानेबाजी करते नजर आए लोग
मास्क नहीं पहनने वालों को पकड़ने पर वह बहानेबाजी करते नजर आए लेकिन पुलिस और प्रशासन के आगे किसी की एक न चली। ज्यादा विवाद करने वालों के साथ ही कुछ लोगों को मास्क नहीं पहने पर पुलिस वाहन में बैठाकर ओपन जेल भिजवाया गया तो कुछ लोगों के मौके पर चालान बनाकर उन्हें छोड़ दिया गया।
साहब अभी 10 मिनट पहले ही चालान बना है
पुलिस और प्रशासन की टीम जब सैलाना बस स्टैंड होकर पावर हाउस रोड पहुंची तो यहां मंडी के सामने एक दुकान पर व्यक्ति बिना मास्क के बैठा नजर आया। यदि टीम ने जब उसे पकड़ा और दुकान बंद करने की बात कही तो उसका कहना था कि साहब अभी 10 मिनट पहले ही मेरा चालन बना है। यह बात सुनकर अधिकारी ने कहा कि चालान बनवाने के बाद भी समझ नहीं आई है इसलिए दुकान बंद करवा रहे हैं।

इनका कहना है
तीसरी लहर आ गई है
- तीसरी लहर की अधिकृत घोषणा हो चुकी है, रतलाम में हर दिन बड़ी संख्या में कोरोना के केस सामने आ रहे हैं। शासन की मंशा यह है कि आर्थिक गतिविधियां नहीं रूकनी चाहिए इसलिए लॉकडाउन नहीं है। लोगों की सुरक्षा सबसे महत्वपूर्ण है। मास्क में लोग बहुत लापरवाही बरत रहे हैं। शहर को सुरक्षित रखने के लिए नियम तोड़ने वालों पर कार्रवाई चलती रहेगी।
कुमार पुरुषोत्तम, कलेक्टर

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

ससुराल में इस अक्षर के नाम की लडकियां बरसाती हैं खूब धन-दौलत, किस्मत की धनी इन्हें मिलते हैं सारे सुखGod Power- इन तारीखों में जन्मे लोग पहचानें अपनी छिपी हुई ताकत“बेड पर भी ज्यादा टाइम लगाते हैं” दीपिका पादुकोण ने खोला रणवीर सिंह का बेडरूम सीक्रेटइन 4 राशियों की लड़कियां जिस घर में करती हैं शादी वहां धन-धान्य की नहीं रहती कमीकरोड़पति बनना है तो यहां करे रोजाना 10 रुपये का निवेशSharp Brain- दिमाग से बहुत तेज होते हैं इन राशियों की लड़कियां और लड़के, जीवन भर रहता है इस चीज का प्रभावमौसम विभाग का बड़ा अलर्ट जारी, शीतलहर छुड़ाएगी कंपकंपी, पारा सामान्य से 5 डिग्री नीचेइन 4 नाम वाले लोगों को लाइफ में एक बार ही होता है सच्चा प्यार, अपने पार्टनर के दिल पर करते हैं राज

बड़ी खबरें

शिवराज सरकार के मंत्री ने राष्ट्रपिता को बताया फर्जी पिता, तीन पूर्व पीएम पर भी साधा निशानाकर्नाटकः पूर्व सीएम बीएस येदियुरप्पा की पोती का फांसी पर लटका मिला शव, जांच में जुटी पुलिसNeoCov: ओमिक्रॉन के बाद सामने आया कोरोना का नया वैरिएंट 'नियोकोव' और भी खतरनाकDCGI ने भारत बायोटेक को इंट्रानैसल बूस्टर डोज के ट्रायल की दी मंजूरी, 9 जगहों पर होंगे परीक्षणAkhilesh Yadav और शिवपाल यादव को हराने के लिए मायावती के प्लान B का खुलासाUP Election 2022: सत्ता पक्ष और विपक्ष का पश्चिमी यूपी साधने पर पूरा जोर, नेता घर-घर जाकर मांग रहे हैं वोटUP Assembly Elections 2022 : आजम खान के बेटे अब्दुल्ला को हत्या का डर, बोले- सुरक्षाकर्मी ही मुझे मार सकते हैं गोलीPariksha Pe Charcha 2022 : रजिस्ट्रेशन की तारीख 3 फरवरी तक बढ़ाई, जानिए कैसे करें अप्लाई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.