scriptकार्यकर्ता ने दिखाई अंगुली, प्रभारी मंत्री ने मुस्कान से समझाया | congress govt in mp | Patrika News

कार्यकर्ता ने दिखाई अंगुली, प्रभारी मंत्री ने मुस्कान से समझाया

locationरतलामPublished: Feb 14, 2020 05:11:48 pm

Submitted by:

Yggyadutt Parale

पुलिस रोक रही थी मुलाकात करने से

कार्यकर्ता ने दिखाई अंगुली, प्रभारी मंत्री ने मुस्कान से समझाया

कार्यकर्ता ने दिखाई अंगुली, प्रभारी मंत्री ने मुस्कान से समझाया

रतलाम। कांग्रेस सरकार आते ही कार्यकर्ताओं में भी सत्ता में होने का जोश है, यह इस बात से ही समझा जा सकता है कि प्रभारी मंत्री जैसे पद पर बैठे व्यक्ति को भी कार्यकर्ता अंगुली दिखाने में नहीं चूक रहे है। जी हां, हम बात कर रहे है रतलाम में प्रभारी मंत्री सचिन यादव के दौरे की। कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों की भीड़ से भरे सर्किट हाऊस में जब एक कार्यकर्ता तेजी से प्रभारी मंत्री से मिलने पहुंचा और पुलिस ने रोक दिया तो हंगामा शुरू हो गया। कार्यकर्ताका पारा इतना चढ़ गया कि जब हंगामे की आवाज सुनकर प्रभारी मंत्री कक्ष से बाहर आए तो कार्यकर्ता ने उन्हें तक अंगुली दिखा दी, मगर प्रभारी मंत्री ने मुस्काराते हुए समझाया।

प्रदेश के कृषि व जिले के प्रभारी मंत्री के रतलाम दौरे के दौरान उनसे मिलने के लिए बड़ी संख्या मे कांग्रेसी कार्यकर्ता सर्किट हाउस पहुंचे थे लेकिन यहां पर मंत्री जी उनसे मिले बिना ही स्थानीय कार्यक्रम के लिए रवाना हो गए। एेसे में कार्यकर्ता फूल मालाएं लेकर खड़े रह गए। मंत्री के मिले बगैर ही चले जाने से यहां मौजूद अन्य कार्यकर्ताओं ने नाराजगी भी जताई लेकिन उनसे कुछ लोग व्यस्तता का हवाला देकर मामले को शांत करने का प्रयास करते नजर आए।

चलती रहेगी माफिया के खिलाफ कार्रवाई
प्रभारी मंत्री के दौरे के दौरान रतलाम में माफि या पर कार्रवाई रोके जाने के मामले उनका कहना था कि प्रदेश सरकार का उद्देश्य बड़े माफि याओं को टारगेट कर प्रदेश को माफि या मुक्त बनाना है। रतलाम में कार्रवाई लगातार जारी रहेगी और और तब तक रहेगी, जब तक कि रतलाम माफि या मुक्त नहीं हो जाता। सरकार का उद्देश्य बड़े माफि याओं को टारगेट करना है। सरकार चाहती है कि प्रदेश में कोई भी माफि या नहीं पनप पाए। फिर चाहे वह भू-माफिया हो या शराब माफिया या कोई और माफिया। सभी के खिलाफ कार्रवाई निरंतर जारी रहेगी।

केंद्र कर रही राशी में कटौती
सेवानिवृत्ति आयु बढाने के सवाल पर प्रभारी मंत्री ने गोल-मोल जवाब देते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ने प्रदेश के हिस्से की 14 हजार करोड़ की राशी में कटौती कर दी है। पिछली बार भी बड़ी राशी काटी थी, प्रदेश पर काफ ी आर्थिक भार है। केन्द्र सरकार प्रदेश से सौतेला व्यवहार कर रही है।

ट्रेंडिंग वीडियो