scriptकांगे्रस नेता का वीडियो वायरल, बेटी की उम्र की डांसर के साथ लगाए ठुमके, जमकर उड़ाए नोट | Congress leader's video viral | Patrika News

कांगे्रस नेता का वीडियो वायरल, बेटी की उम्र की डांसर के साथ लगाए ठुमके, जमकर उड़ाए नोट

locationरतलामPublished: May 02, 2018 09:44:10 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

कांगे्रस नेता का वीडियो वायरल, बेटी की उम्र की डांसर के साथ लगाए ठुमके, जमकर उड़ाए नोट

Congress leader's video viral

Congress leader’s video viral news

मंदसौर। जिले में एक सहकारी बैंक के पूर्व संचालक व कांगे्रस सहित युवक कांगे्रस में अनेक पदों पर रहे बाबुलाल पाटीदार का तीन-चार दिन पूर्व एक डांसर के साथ ठुमके लगाने व जमकर नोट उड़ाने का वीडियो जमकर वायरल हो राहा है। बड़ी बात ये है कि नेता जी ने न सिर्फ अपनी बेटी की उम्र की डांसर के साथ ठुमके लगाए, बल्कि जमकर नोट भी उड़ाए। अब जिले में अनेक सोशल मीडिया पर ये वीडियो लोग चटकारे लेकर देख रहे है।
Congress leader's video viral
असल में जिले के ग्रामीण अंचल में एक आयोजन हुआ था। इस आयोजन में डांस पार्टी को बुलाया गया था। डांस के दौरान ही नेताजी को जोश आ गया व वे मंच पर पहुंच गए। मंच पर जाने के बाद नेताजी भी गाने के बोल पर झूमने लगे। इसके बाद बेटी की उम्र की डांसर का हाथ भी पकड़ा। इतना ही नहीं, वे बार-बार नोट देते साफ रुप से वीडियो में नजर आ रहे है।
पूर्व में भी हुए है वायरल

किसी नेता का कोई वीडियो पहली बार वायरल नहीं हुआ है। इसके पूर्व देशभर व मध्यप्रदेश में अनेक बार नेताओं के वीडियो वायरल हुए है। वायरल वीडियो के बाद नेताजी का केरियर समाप्त भी हुआ है। मंदसौर के ये नेताजी जिला सहकारी बैंक के पूर्व संचालक तो रहे है साथ ही साथ युवक कांगे्रस में ब्लॉक अध्यक्ष भी रहे है। इसके अलावा कांगे्रस में अनेक पदों पर रहे है। मध्यप्रदेश में तत्कालीन समय की कांगे्रस सरकार में मंदसौर जिले से मंत्री रहे एक जनप्रतिनिधि के ये नेताजी करीबी बताए जाते है।
अब भाजपा को मिला बोलने का अवसर

पूर्व में मंदसौर भाजपा के एक जिलाध्यक्ष का वीडियो वायरल हुआ था। तब कांगे्रस ने भाजपा को लेकर अनेक चटकारे लिए थे। अब कांगेस नेता ये वीडियो वायरल होने के बाद भाजपा को बोलने का अवसर मिल गया है। चाल-चरित्र व चेहरे की बात करने वाली भाजपा ने इस वीडियो के वायरल होने के बाद जिले में कांगे्रस को लेकर बयानों की झड़ी लगा दी है। इन सब के बीच वीडियो के बारे में कुछ भी कहने से फिलहाल तो नेताजी ने इंकार कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो