scriptचिप्स खरीदने के बाद कांग्रेस नेता और व्यापारी आपस में भिड़े | Congress leaders and traders clash after buying chips | Patrika News

चिप्स खरीदने के बाद कांग्रेस नेता और व्यापारी आपस में भिड़े

locationरतलामPublished: Nov 16, 2021 11:40:32 am

Submitted by:

kamal jadhav

रात में हुए विवाद के बाद मामला शांत हो गया था, ११ बजे बाद एक पक्ष दूसरे के यहां पहुंच गया तलवारें लेकर

चिप्स खरीदने के बाद कांग्रेस नेता और व्यापारी आपस में भिड़े

चिप्स खरीदने के बाद कांग्रेस नेता और व्यापारी आपस में भिड़े

रतलाम/नामली।
नामली में रविवार की रात करीब 10 के बजे कांग्रेस नेता और अनाज व्यापारी के बीच मामूली कहासुनी के बाद विवाद हो गया। सेमलिया रोड़ चौराहा पर हुआ यह विवाद कुछ देर के बाद समझाइश पर शांत हो गया था। इसके बाद इसने बड़ा रूप उस समय ले लिया जब रात करीब ११ बजे एक पक्ष के लोग तलवारें लेकर दूसरे पक्ष के घर पहुंच गए। दरवाजा नहीं खोले जाने और १०० डायल को सूचना देने से तुरंत ही पुलिस के मौके पर पहुंचने से बड़ी वारदात टल गई। पुलिस ने दोनों पक्षों की तरफ से एक-दूसरे के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

नामली पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फरियादी कांग्रेस नेता राजेश चौहान की रिपोर्ट पर तीन व्यापारी व एक अन्य साथी के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। फरियादी ने बताया सेमलिया रोड़ चौराहे पर एक चाय दुकान से चिप्स लेकर वह घर जा रहा था। इसी दौरान पुराने लेन-देन की बात को लेकर व्यापारी विशाल राठौड़, दीपक, राठौड़ और महेंद्र भाटी ने गालीगलोच कर मुंह में अंगुली दबा ली। जैसे-तैसे में विवाद खत्म करते हुए घर पहुंचा। कुछ देर बाद आरोपी पक्ष के लोग तलवारों के साथ उसके घर पहुंचे और घर का शटर उठाकर घर में घुस गए। मकान में परिवार के सदस्यों पर तलवार से जानलेवा हमले का प्रयास किया। पहली मंजिल से घर की महिलाओं ने लोगों को तलवारें लेकर घर में घुसते हुए देखा तो दरवाजा नहीं खोला वरना बड़ा हादसा हो जाता। नामली पुलिस ने फरियादी कांग्रेस नेता राजेश चौहान की रिपोर्ट पर आरोपी व्यापारी विशाल, दीपक, संजय राठौड़ एवं महेंद्र भाटी के खिलाफ विभिन्न धाराओ में प्रकरण दर्ज कराया है।

अनाज व्यापारी भी देर रात पहुंचा थाने
रात को तलवारे लेकर कांग्रेस नेता के घर पर पहुंचा अनाज व्यापारी विशाल राठौड़ भी देर रात करीब एक बजे नामली पुलिस थाने पर पहुंचा। वह अपने आप को घायल बताते हुए थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने की बात कह रहा था। नामली पुलिस ने उसकी लिखित शिकायत ले ली है। पुलिस ने शिकायत दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो