script

कांग्रेस का अंतर्कलह थाने तक पहुंचा

locationरतलामPublished: Aug 22, 2019 11:10:49 am

Submitted by:

kamal jadhav

कांग्रेस का अंतर्कलह थाने तक पहुंचा

कांग्रेस का अंतर्कलह थाने तक पहुंचा

कांग्रेस का अंतर्कलह थाने तक पहुंचा

रतलाम। जिला कांग्रेस ग्रामीण में नेताओं के बीच चल रहा घमासान पुलिस अधीक्षक और डीआईजी को हुई शिकायत के बाद अब मामला पुलिस थाने तक पहुंच गया है। पार्टी के रतलाम ग्रामीण सचिव और पार्टी से निष्कासन का नोटिस झेल रहे जितेंद्र ठन्ना ने पिछले दिनों ही जिला कांग्रेस अध्यक्ष की शिकायत प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष को की थी और इसके बाद घर आकर धमकाने का आरोप लगाया था। बुधवार को इस मामले में नया मोड़ आ गया जब जितेंद्र ठन्ना की बाइक को किसी अज्ञात व्यक्ति ने टक्कर मार दी। ठन्ना ने दीनदयालनगर थाने पर दर्ज कराई रिपोर्ट में आशंका जताई कि उनका जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेश भरावा से विवाद चल रहा है और उन्होंने ही दुर्भावनावश इस अज्ञात व्यक्ति को भेजकर मारने का प्रयास किया। उधर जिला कांग्रेस अध्यक्ष राजेश भरावा ने पत्रिका को बताया कि उनका इस मामले से कोई लेना-देना नहीं है। दोषी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होना चाहिए।
यह है मामला
जिला कांग्रेस के पूर्व सचिव जितेंद्र ठन्ना ने दीनदयालनगर पुलिस थाने में बुधवार को रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह सागोद रोड पर रहते हैं और खेती करते हैं। बुधवार की दोपहर वह अपनी बाइक से खेत जा रहे थे, तभी सागोद रोड पर पीछे से कोई अज्ञात व्यक्ति ने बाइक से तेज गति से जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया। बाइक सहित नीचे गिर जाने के बाद अज्ञात आरोपी बाइक लेकर वहां से फरार हो गया। इसलिए आरोपी का चेहरा और उसकी गाड़ी का नंबर नहीं देख पाया था। ठन्ना ने रिपोर्ट में लिखाया कि उनका राजेश भरावा से विवाद चल रहा है और उन्हें शंका है कि उन्होंने ही उसे मारने के लिए कोई आदमी भेजा होगा। रिपोर्ट में ठन्ना ने बकायदा राजेश भरावा के नाम का उल्लेख किया है।
पूर्व में यह हो चुकी है शिकायत
कांग्रेस में चल रहे अंदरुनी घमासान की शुरुआत १५ अगस्त के कार्यक्रम से हुई थी जब झंडावंदन के कार्यक्रम को लेकर पूर्व सचिव ठन्ना ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सहित पार्टी के अन्य पदाधिकारियों को जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष राजेश भरावा की कार्यक्रम में उपस्थिति नहीं होने की शिकायत की थी। इसके बाद १८ अगस्त को हुई पार्टी की सदस्यता समिति की समीक्षा बैठक में कुछ अन्य पदाधिकारियों के साथ ही सचिव ठन्ना को भी पार्टी विरोधी बयानबाजी करने को लेकर निष्काशित करने का नोटिस दिया गया था। इसके अगले दिन ही ठन्ना ने भरावा की शिकायत पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी, डीआईजी गौरव राजपूत से करके मोबाइल फोन से धमकाने का आरोप लगाया था।
————–

पार्टी ठन्ना के साथ खड़ी
जिला कांग्रेस कमेटी ने अनुशासनहीन को लेकर ठन्ना को निष्कासन का नोटिस जारी किया है। यह पार्टी का अंदरुनी मामला है और आज ठन्ना के साथ किसी असामाजिक तत्व ने कोई हरकत की है तो यह गलत है। सीएम खुद कह चुके हैं कि असामाजिक तत्वों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई होना चाहिए। हम भी ठन्ना के साथ हुए हादसे में ठन्ना के साथ खड़े हैं। मांग करते हैं कि जल्द से जल्द दोषी को गिरफ्तार करके कड़ी कार्रवाई करे।
राजेश भरावा, जिला कांग्रेस अध्यक्ष, रतलाम

ट्रेंडिंग वीडियो