नगर निगम के खिलाफ कांग्रेस छेड़ेगी बड़ा आंदोलन

शहर कांग्रेस कार्यालय पर बनी रूपरेखा, जनसमस्याएं होगी लक्ष्य

By: harinath dwivedi

Published: 10 Feb 2018, 01:35 PM IST

रतलाम। नगर निगम में कांग्रेस के सभी पार्षदों की मौजूदगी में शुक्रवार को शहरी कार्यालय पर महत्वपूर्ण बैठक हुई। एआईसीसी के पर्यवेक्षकों की मौजूदगी में बड़े आंदोलन की रूपरेखा बनाई गई। जनसमस्याओं को लेकर कांग्रेस निगम के खिलाफ मैदान में उतरेगी।

शहर कांग्रेस और ब्लॉक कांग्रेस के साथ मिलकर नगर निगम में कांग्रेस दल के सभी पार्षद वार्डो में जाकर जनसमस्याओं को उठाएंगे। शुक्रवार को दो बत्ती के कांग्रेस कार्यालय पर बैठक के दौरान कई अहम निर्णय लिए गए। शहर कांग्रेस अध्यक्ष विनोद मिश्रा, कार्यवाहक अध्यक्ष जेम्स चाको, नेता प्रतिपक्ष यास्मीन शैरानी सहित कांग्रेस पार्षदों ने पर्यवेक्षक धीरूभाई और सहायक पर्यवेक्षक अल्पेश दवे के साथ रणनीति पर चर्चा की। कांग्रेस पार्षदों रजनीकांत व्यास, शांतिलाल वर्मा, पार्षद प्रतिनिधि हितेश पैमाल सहित अन्य ने वार्डो में व्याप्त समस्याओं को लेकर अपनी बात रखी। नेता प्रतिपक्ष शैरानी ने कहा कि नगर निगम का रवैया मनमाना है और जनता के कार्य नहीं हो रहे है। सड़क से लेकर पेयजल सप्लाई की स्थिति लगातार बिगड़ रही है, इस पर कोई सुनवाई नहीं होती।

आयुक्त का रवैया मनमाना, बात सुनने नहीं आते
कांग्रेस पार्षदों ने बैठक के दौरान निगमायुक्त एसके सिंह के रवैये के खिलाफ आंदोलन की बात कही। पार्षदों ने कहा कि निगम में आयुक्त किसी पार्षद की नहीं सुनते। जन समस्याओं को लेकर वे भी अपने अधिनस्त अधिकारियों को ज्ञापन लेने भेज देते है।

हर वार्ड में ५-५ सदस्य जुटाएंगे लोगों का समर्थन
कांग्रेस ने तय किया है कि शहरी समस्याओं को लेकर सभी ४९ वार्डो में शहर व ब्लॉक कांग्रेस के ५-५ कार्यकर्ता लोगों से संपर्क करेंगे। उनके वार्डो की प्रमुख समस्याओं को आंदोलन के दौरान उठाया जाएगा। कांग्रेस निगम का घेराव कर जिम्मेदारों से जवाब लेगी।

नगर निगम में कांग्रेस के सभी पार्षदों की मौजूदगी में शुक्रवार को शहरी कार्यालय पर महत्वपूर्ण बैठक हुई। एआईसीसी के पर्यवेक्षकों की मौजूदगी में बड़े आंदोलन की रूपरेखा बनाई गई। जनसमस्याओं को लेकर कांग्रेस निगम के खिलाफ मैदान में उतरेगी।

यास्मीन शैरानी नेता प्रतिपक्ष

harinath dwivedi Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned