script,Container overturned to save bike rider, two seriously injured | बाइक सवार को बचाने में कंटेनर पलटा, दो गंभीर घायल | Patrika News

बाइक सवार को बचाने में कंटेनर पलटा, दो गंभीर घायल

सड़क पर ही तड़पते घायलों का वीडियो देख कलेक्टर ने रतलाम से नामली भेजी एंबुलेंस

रतलाम

Updated: November 17, 2021 08:47:16 pm

रतलाम/नामली।
नामली से रतलाम के बीच फोरलेन पर बुधवार की शाम करीब बजे उस समय एक बड़ी घटना टल गई जब एक बाइक सवार को बचाने की चक्कर में जावरा से आकर रतलाम की तरफ जा रहा कंटेनर डिवाइडर पर चढ़कर सड़क के दूसरी तरफ जाकर पलटी खा गया। दुर्घटना में बाइक सवार औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने के गांव सरसी निवासी मुकेश पिता मोहनलाल मालवीय ४० और कंटेनर चालक राजेशसिंह पिता विभूदाससिंह बघेल ४० निवासी तेवधारी अमरपाटन जिला सतना घायल हुए हैं। दोनों घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल भिजवाया गया है जहां उनका इलाज किया जा रहा है।

बाइक सवार को बचाने में कंटेनर पलटा, दो गंभीर घायल
बाइक सवार को बचाने में कंटेनर पलटा, दो गंभीर घायल
बाइक सवार को बचाने में कंटेनर पलटा, दो गंभीर घायलअचानक ही सामने आया बाइक चालक
बताया जाता है कि जावरा से आकर रतलाम तरफ जा रहे कंटेनर का चालक हाईवे पर अपनी गति से जा रहा था। इसी दौरान सामने अचानक आउट साइड बाइक सवार आ गया। बाइक सवार को बचाने में कंटेनर असंतुलित होकर डिवाइडर पर चढ़ा और दूसरी तरफ जाकर पलटी खा गया। गनीमत रही की जिस तरह तेज स्पीट में कंटेनर दूसरी साईड में जाकर पलटी खाया उसके कुछ ही मिनट पहले ही रतलाम से जावरा की तरफ एक यात्री बस निकली थी। बस निकलने के समय यह कंटेनर पलटी खाता तो बड़ा हादसा हो जाता। कंटेनर जाकर बस से टकराता और बस में सवार यात्रियों के साथ बड़ी दुर्घटना हो जाती।

एक घंटे तक नहीं आई एंबुलेंस
दुर्घटना के बाद कंटेनर का चालक कंटेनर से बाहर गिरकर घायल हो गया जबकि बाइक सवार भी टक्कर लगने से गिरकर घायल हो गया। दुर्घटना के कुछ समय पहले ही कांग्रेस नेता डीपी धाकड़ अपने साथियों के साथ फोरलेन एक रेस्टोरेंट पर खड़े होकर चाय पीने रुके हुए थे। उन्होंने इस घटना को देख तत्काल एंबुलेस व पुलिस को सूचना दी। इसके बाद टीआई बीएल भाबोर मय पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंच गए थे, लेकिन एंबुलेंस करीब एक घंटे तक नहीं आई। इस कारण सड़क पर ही तड़पते घायलों के फोटो और विडियो कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम तक भेज कर अवगत कराया कि अब तक एंबुलेंस नहीं पहुंची। कलेक्टर ने तत्काल व्यवस्था करके रतलाम से एंबुलेंस को घटनास्थल रवाना किया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

धन-संपत्ति के मामले में बेहद लकी माने जाते हैं इन बर्थ डेट वाले लोगशाहरुख खान को अपना बेटा मानने वाले दिलीप कुमार की 6800 करोड़ की संपत्ति पर अब इस शख्स का हैं अधिकारजब 57 की उम्र में सनी देओल ने मचाई सनसनी, 38 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ किए थे बोल्ड सीनMaruti Alto हुई टॉप 5 की लिस्ट से बाहर! इस कार पर देश ने दिखाया भरोसा, कम कीमत में देती है 32Km का माइलेज़UP School News: छुट्टियाँ खत्म यूपी में 17 जनवरी से खुलेंगे स्कूल! मैनेजमेंट बच्चों को स्कूल आने के लिए नहीं कर सकता बाध्यअब वायरल फ्लू का रूप लेने लगा कोरोना, रिकवरी के दिन भी घटेइन 12 जिलों में पड़ने वाल...कोहरा, जारी हुआ यलो अलर्ट2022 का पहला ग्रहण 4 राशि वालों की जिंदगी में लाएगा बड़े बदलाव
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.