scriptकोरोना पॉजिटिव पेशेंट दोस्तों के साथ घर में छलका रहा था जाम,अचानक पहुंच गई तहसीलदार | corona positive patient was liquor partying at home with friends | Patrika News

कोरोना पॉजिटिव पेशेंट दोस्तों के साथ घर में छलका रहा था जाम,अचानक पहुंच गई तहसीलदार

locationरतलामPublished: Jan 09, 2022 05:22:14 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

कंटेनमेंट बनाए गए घर के अंदर संक्रमित मरीज अपने दोस्तों के साथ कर रहा था शराब पार्टी…

ratlam_news.jpg

रतलाम. जिस मरीज को कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद प्रशासन ने होम आइसोलेश में रखा था और घर को कंटेनमेंट किया गया था वो घर में दोस्तों के साथ शराब पार्टी कर रहा था। मामला रतलाम का है जहां शराब पार्टी करते हुए कोरोना पॉजिटिव को नायब तहसीलदार ने उसके ही घर में पकड़ा। नायब तहसीलदार जब घर में दाखिल हुईं तो वहां पर शराब के पैग बने हुए थे और स्नेक्स रखा हुआ था साथ ही दो दोस्त भी मौजूद थे। नायब तहसीलदार के निर्देश पर कोरोना पॉजिटिव मरीज को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है और उसके खिलाफ केस भी दर्ज किया गया है।

 

घर में कोरोना पेशेंट की शराब पार्टी
रतलाम में जहां लगातार संक्रमण बढ़ रहा है। वहीं लोग लापरवाही की हद तोड़ रहे है। नयागांव में एक पॉजिटिव मरीज घर में दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए पकड़ा गया है। प्रशासन की टीम ने निराला नगर निवासी पॉजिटिव मरीज नारायण पोरवाल को अपने दोस्तों के साथ पार्टी करते हुए पकड़ा है। जिला प्रशासन ने धारा 188 के अंतर्गत पार्टी कर रहे लोगों और मरीज के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया है। प्रशासन की टीम जब मौके पर पहुंची तो पार्टी कर रहा है एक व्यक्ति पीछे के दरवाजे से भाग निकला। शराब पार्टी करते पकड़े जाने के बाद मरीज को आइसोलेशन वार्ड में शिफ्ट किया गया। वहीं अन्य लोगों को भी सैंपल लेकर आइसोलेशन में रखा गया है।

 

यह भी पढ़ें

विदेशी कॉलगर्ल्स का काला सच, देह व्यापार के लिए लड़के से बने लड़कियां

https://youtu.be/-91CzkHUSrI

अधिकारियों को मिली थी सूचना
कार्रवाई करने पहुंचे प्रशासन के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी। निराला नगर निवासी नारायण पोरवाल कोरोना पॉजिटिव है और वह होम आइसोलेशन में रह रहा है। वह कंटेनमेंट एरिया तोड़कर अपने दोस्तों को पार्टी करने घर बुला रहा है। प्रशासन की टीम ने जब आरोपी के घर पर दबिश दी तो एक व्यक्ति मौके से फरार हो गया जबकि पॉजिटिव नारायण के साथ नामली निवासी प्रवीण और डॉक्टर शुभम जायसवाल पार्टी करते हुए मिले। इसके बाद धारा 181 के अंतर्गत औद्योगिक थाना रतलाम पर आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x86ywjf
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो