scriptCorona virus : Electricity company took a big decision | कोरोना वायरस : संक्रमण बढते देख बिजली कंपनी ने लिया बड़ा निर्णय | Patrika News

कोरोना वायरस : संक्रमण बढते देख बिजली कंपनी ने लिया बड़ा निर्णय


कोरोना वायरस के संक्रमण को बढते देख बिजली कंपनी ने बड़ा निर्णय लिया है। बिजली कंपनी के इस निर्णय से सबसे बड़ा लाभ मरीजों को होगा।

रतलाम

Published: January 09, 2022 11:19:28 am

रतलाम. जैसी की आशंका व्यक्त कर रहे थे, कोरोना की तीसरी लहर आती हुई नजर आ रही है। ऐसे में कोरोना वायरस को बढते देख बिजली कंपनी ने बड़ा निर्णय लिया है। बिजली कंपनी के इस निर्णय से सबसे बड़ा लाभ मरीजों को होगा। इसलिए अधिकारी से लेकर छोटे से छोटे कर्मचारी की यह जिम्मेदारी है कि वो बिजली की आपुर्ति सतत जारी रखने में अपनी और से हर संभव मदद करें। चाहे कुछ भी हो, अस्पताल में बिजली बंद नहीं हो, यह हम सब की जिम्मेदारी ही नहीं, बल्कि राष्ट्रीय कार्य है।
हुब्बल्ली-धारवाड़ बाईपास, दस लेन निर्माण के लिए निविदा मांगी
हुब्बल्ली-धारवाड़ बाईपास, दस लेन निर्माण के लिए निविदा मांगी
यह बात मध्यप्रदेश पश्चिम क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी के एमडी अमित तोमर ने नए वर्ष में बिजली अधिकारियों की पहली बैठक में कही है। बैठक में मालवा -निमाण के १५ जिलों से लेकर शहर के अधिकारी शामिल हुए है। तोमर ने कहा कि वर्ष 2022 में हमें उपभोक्ताओं की संतुष्टि में बढ़ोत्तरी के उद्देश्य से कार्य करना है। उपभोक्ता सेवा, राजस्व संग्रहण में तेजी, शिकायत निवारण पर गंभीरता से कार्य करने आदि के निर्देश भी दिए गए।
अच्छे परिणाम दिखाई दे

मप्रपक्षेविविकं के एमडी तोमर ने कहा कि समाधान योजना में ज्यादा से ज्यादा उपभोक्ताओं को छूट दिलाई जाए। इसके लिए प्रत्येक, जोन, वितरण केंद्र के प्रभारी स्वयं लक्ष्य लेकर जिम्मेदारी निभाए, ताकि 31 जनवरी तक अच्छे परिणाम दिखाई दे। उन्होंने सीएम हेल्प लाइन, काल सेंटर 1912 व जोन, वितरण केंद्र पर आने वाली शिकायतों के समय पर उचित एवं सर्वमान्य तरीके से समाधान पर जोर दिया।
निवारण पर ज्यादा ध्यान दें

तोमर ने कहा कि इंदौर, उज्जैन, रतलाम, देवास शहर के प्रभारी अधिकारी आपूर्ति और शिकायत निवारण पर ज्यादा ध्यान दें, यहां उपभोक्ता संख्या ज्यादा है। उन्होंने सभी कर्मचारियों अधिकारियों से कोरोना प्रोटोकाल का पालन करने को कहा। प्रबंध निदेशक ने कहा कि शहरों के अधिकारी अस्पतालों की आपूर्ति पर सतत निगाह रखे, कोविड केयर सेंटर व अन्य स्वास्थ्य विभाग की प्राथमिकता वाले केंद्रों पर मदद की जाए। प्रबंध निदेशक ने रतलाम अधीक्षण यंत्री एससी वर्मा, शहर कार्यपालन यंत्री विनय प्रताप सिंह, रतलाम ग्रामीण कार्यपालन यंत्री जेपी ठाकुर से सीधे चर्चा की, उपभोक्ता सेवा पर ज्यादा ध्यान देने और कंपनी की प्राथमिकताओं को पूरा करने के निर्देश दिए।
MPEB Electricity Complaint Number 1912
IMAGE CREDIT: patrika

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

यहाँ बचपन से बच्ची को पाल-पोसकर बड़ा करता है पिता, जैसे हुई जवान बन जाता है पतियूपी में घर बनवाना हुआ आसान, सस्ती हुई सीमेंट, स्टील के दाम भी धड़ामName Astrology: पिता के लिए भाग्यशाली होती हैं इन नाम की लड़कियां, कहलाती हैं 'पापा की परी'इन 4 राशियों के लड़के अपनी लाइफ पार्टनर को रखते हैं बेहद खुश, Best Husband होते हैं साबितजून में इन 4 राशि वालों के करियर को मिलेगी नई दिशा, प्रमोशन और तरक्की के जबरदस्त आसारमस्तमौला होते हैं इन 4 बर्थ डेट वाले लोग, खुलकर जीते हैं अपनी जिंदगी, धन की नहीं होती कमी1119 किलोमीटर लंबी 13 सड़कों पर पर्सनल कारों का नहीं लगेगा टोल टैक्ससंयुक्त राष्ट्र की चेतावनी: दुनिया के पास बचा सिर्फ 70 दिन का गेहूं, भारत पर दुनिया की नजर

बड़ी खबरें

पाकिस्तान ने भेजी है विषकन्या: राजस्थान इंटेलिजेंस ने सेना को तस्वीरें भेज कर किया अलर्टPooja Singhal Case: झारखंड की 6 और बिहार के मुजफ्फरपुर में ED की एक साथ छापेमारी, अहम सुराग मिलने की उम्मीदकर्नाटक के पूर्व सीएम सिद्धारमैया का विवादित बयान, 'मैं हिंदू हूं, चाहूं तो बीफ खा सकता हूं..'सबसे आगे मोदी, पीछे से बाइडेन सहित अन्य नेता, QUAD Summit से आई PM मोदी की ये तस्वीर वायरलआर्थिक तंगी और तेल की कमी से जूझ रहे पाकिस्तान ने ढूंढा अजीब तरीका, कर्मचारियों को ज्यादा छुट्टियां देने की तैयारी!QUAD Summit: अमरीकी राष्ट्रपति ने उठाया रूस-यूक्रेन युद्ध का मुद्धा, मोदी बोले- कम समय में प्रभावी हुआ क्वाड, लोकतांत्रिक शक्तियों को मिल रही ऊर्जाWhat is IPEF : चीन केंद्रित सप्लाई चैन का विकल्प बनेंगे भारत, अमरीका समेत 13 देशबेरोजगारों के लिए सबसे बड़ी खबर: राजस्थान में अब अधिकांश भर्तियों में नहीं होगा साक्षात्कार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.