scriptबगैर पास के भोपाल से रतलाम तक पहुंचा परिवार, 10 साल के मासूम में मिला कोरोना वायरस | corona virus latest update hindi news | Patrika News

बगैर पास के भोपाल से रतलाम तक पहुंचा परिवार, 10 साल के मासूम में मिला कोरोना वायरस

locationरतलामPublished: May 21, 2020 02:59:31 pm

Submitted by:

Ashish Pathak

8 मार्च को परिवार भोपाल गया था। तब यात्री ट्रेन चल रही थी। बाद में ट्रेन बंद होने से परिवार वहीं फंस गया। 18 मई को जब परिवार बगैर पास के भोपाल से रतलाम तक आया तो बॉर्डर पर जांच में पकड़ में आ गया। इसके बाद जब परिवार की जांच की गई तो रिपोर्ट मिलने पर 10 वर्ष के मासूम में कोरोना वायरस पाया गया। अब बड़ा सवाल यह है कि भोपाल से रतलाम तक परिवार बगैर पास के पहुंचा किस तरह।

रतलाम. 8 मार्च को परिवार भोपाल गया था। तब यात्री ट्रेन चल रही थी। बाद में ट्रेन बंद होने से परिवार वहीं फंस गया। 18 मई को जब परिवार बगैर पास के भोपाल से रतलाम तक आया तो बॉर्डर पर जांच में पकड़ में आ गया। इसके बाद जब परिवार की जांच की गई तो रिपोर्ट मिलने पर 10 वर्ष के मासूम में कोरोना वायरस पाया गया। अब बड़ा सवाल यह है कि भोपाल से रतलाम तक परिवार बगैर पास के पहुंचा किस तरह।
इस दिन से बदलेगा आपके शहर में वेदर, होगी झमाझम बारिश

Two people died in Prayagraj due to corona infection
IMAGE CREDIT: patrika
प्रशासन द्वारा जारी बयान के अनुसार जीएमसी रतलाम द्वारा एक पॉजिटिव रोगी की सूचना प्राप्त हुई है। शहर के 10 वर्षीय बालक निवासी बजरंग नगर रतलाम में कोरोना वायरस की बीमारी की रिपोर्ट पॉजिटिव मिली है। यह परिवार 18 मई को भोपाल से रतलाम तक बगैर पास के पहुंचा था। इसलिए नाके पर ही उसको रोका गया। बाद में घर नहीं भेजते हुए शासकीय तरीके से क्वारंटीन किया गया।
BREAKING मजदूरों को नहीं चलना होगा अब पैदल, हो गया बड़ा निर्णय

 Scout guides sanitize all the banks in the city to protect against corona virus
IMAGE CREDIT: gopal khemuka
चार मरीजों का उपचार चल रहा

परिवार के सदस्यों के सेंपल लिए गए। परिवार को बजरंग नगर नहीं भेजकर पहले ही प्रशासन ने क्वारंटीन कर दिया था। इस समय परिवार व बालक का स्वास्थ्य स्थिर है। परिवार को आईसुलेट किया गया है। अब तक रतलाम में कुल 30 पॉजिटिव मरीज मिल चुके है। इनमे से 26 का स्वास्थ्य ठीक हो गया है व यह घर पहुंच चुके है। इस समय चार मरीजों का उपचार चल रहा है। जो चार मरीज है उनका स्वास्थ्य स्थिर बना हुआ है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो