scriptकोरोना नहीं टक्कर से मौत, एक की मौत, एक गंभीर | corona with fight | Patrika News

कोरोना नहीं टक्कर से मौत, एक की मौत, एक गंभीर

locationरतलामPublished: May 26, 2020 05:43:31 pm

Submitted by:

Yggyadutt Parale

बिलपांक पुलिस थाने के अंबोदिया फंटे के यहां बीती रात हुई थी अज्ञात वाहन से इनकी बाइक की दुर्घटना

कोरोना नहीं टक्कर से मौत, एक की मौत, एक गंभीर

कोरोना नहीं टक्कर से मौत, एक की मौत, एक गंभीर,कोरोना नहीं टक्कर से मौत, एक की मौत, एक गंभीर,कोरोना नहीं टक्कर से मौत, एक की मौत, एक गंभीर

रतलाम। महू-नीमच हाईवे पर बाइक से अपने घर जा रहे बिलपांक के दो लोगों को अज्ञात वाहन ने बीती रात टक्कर मार दी। इससे दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। इसमें एक की देर रात मौत हो गई जबकि दूसरा अभी गंभीर है जिसे इंदौर रैफर कर दिया गया है।
बिलपांक पुलिस ने बताया बिलपांक निवासी नानूराम (55) और साथी भेरूलाल भाभर (52) बाइक से ही रात को बिलपांक लौट रहे थे। अंबोदिया फंटे के यहां रात करीब नौ बजे पहुंचे ही थे कि अज्ञात वाहन के चालक ने टक्कर मार दी। एंबुलेंस से दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। नानूराम की रात करीब सवा 12 बजे मौत हो गई। भेरुलाल की स्थिति ठीक नहीं होने से डॉक्टरों ने इंदौर रैफर कर दिया। मृतक नानूराम का सोमवार की सुबह पोस्टमार्टम करके शव परिजनों को सौंप दिया गया।

जहर खाने से किशोरी की मौत
जहर खाने से जिला अस्पताल में भर्ती मोरझर की 15 वर्षीय किशोरी की रविवार की रात को मौत हो गई। अस्पताल चौकी से मिली जानकारी के मुताबिक सरवन थाने के गांव मोरझर निवासी १५ वर्षीय किशोरी तारा पिता रामलाल मईड़ा को रविवार की शाम को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया था। उसने रविवार की दोपहर को अपने घर पर ही जहर पी लिया था। उसे सरवन के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया था जहां से उसे रतलाम भेज दिया गया। यहां रविवार की शाम को उसे भर्ती करके इलाज किया गया तो रात करीब साढ़े आठ बजे उसकी मौत हो गई। पुलिस ने रविवार को पोस्टमार्टम करवाया।

आधा किलो गांजा और कच्ची शराब बरामद, दो गिरफ्तार

स्टेशन रोड पुलिस थाने की सालाखेड़ी पुलिस चौकी ने रविवार को बड़ी सफलता पाई है। दो आरोपियों से आधा किलो गांजा और 30 लीटर कच्ची शराब बरामद की है। दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा के साथ ही आबकारी एक्ट में प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने बताया कि रविवार सुबह करीब आठ बजे सूचना मिली थी कि दो युवक अवैध शराब लेकर बाइक से दिलीपनगर के रास्ते जाने वाले हैं। पुलिस ने अरिहंत वेयर हाउस के यहां घेराबंदी की और दो लोगों को एक बाइक पर आते हुए रोका जिनके पास एक कैन थी। जांच की गई तो इसमें ३० लीटर कच्ची शराब थी। दोबारा तलाशी ली गई तो इन दोनों के पास २५०-२५० ग्राम गांजा थैलियों में पाया गया। इनके नाम साजिद पिता अब्दुल वहीद खान ३० निवासी राजीवनगर और हिम्मतसिंह उर्फ बंटी पिता भारतसिंह ३० निवासी दिलीपनगर है। दोनों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट की धारा के साथ ही कच्ची शराब मिलने पर आबकारी अधिनियम की धारा के अंतर्गत केस दर्ज किया गया। दोनों आरोपी मंगलवार तक पुलिस रिमांड पर भेजे गए हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो