scriptCotton-laden trolley overturns, one killed, 14 injured | कपास से भरी ट्राली पलटी, एक की मौत, 14 घायल | Patrika News

कपास से भरी ट्राली पलटी, एक की मौत, 14 घायल

सरवन पुलिस थाने के अमरपुरा और जानपालिया के बीच शुक्रवार की सुबह करीब नौ बजे हुई दुर्घटना

रतलाम

Published: January 22, 2022 11:59:38 am

रतलाम।
सरवन थाने के अमरपुरा और जानपालिया के बीच शुक्रवार की सुबह करीब नौ बजे कपास से भरी ट्राली पलटी खा गई। ट्राली में कपास के ऊपर बैठे 14 लोग घायल हो गए जबकि एक की मौत हो गई। सभी घायलों को सरवन के अस्पताल में लाकर इलाज किया गया। मृतक का पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया। ग्रामीण क्षेत्रों में वाहनों के ओवरलोड होने के मामले लगातार सामने आते रहते हैं। कपास से भरी ट्राली में काफी ऊंचे तक कपास भरी हुई थी और इस पर भी उस पर करीब डेढ़ दर्जन लोग बैठे हुए थे। ट्राली का संतुलन बिगड़ने से पलटी खाई और लोगों की जान पर आ गई।

कपास से भरी ट्राली पलटी, एक की मौत, 14 घायल
कपास से भरी ट्राली पलटी, एक की मौत, 14 घायल
सरवन पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कपास से भरी ट्राली वीरपुरा राजस्थान की थी जो सरवन में कपास बेचने के लिए आ रही थी। कपास के ऊपर कुछ ग्रामीण भी बैठे थे जो सरवन आ रहे थे। अचानक ही ट्राली के पलटी खा जाने से ऊपर बैठे सभी लोग गिरकर घायल हो गए। इसमें एक व्यक्ति मोतीलाल पिता कालूराम मावी 47 की मौत हो गई। इसके अलावा ट्राली से गिरकर घायल होने वाले 14 लोग हैं।
ये हुए हैं घायल
ट्राली के पलटी खाने से घायल हुए लोगों में इंहा सज्जन खराड़़ी ५२ निवासी बखतपुरा, सुगना पति टीकमचंद निनामा 30 निवासी ताराघाटी, पूजा पिता पीयूष निनामा 22 चावड़ा खेड़ी, बापूड़ी देवीलाल चारेल 22 बल्लीखेड़ा, वकील रकमा मीणा 45 वीरपुरा, मुकेश नगजी निनामा 30, मंगली पति रमेश मीणा 40, नंदूड़ी पति रतन मीणा 40, गौतम मीणा 40, संतोष पिता नंदलाल मीणा 50, किशनलाल पिता देवजी मीणा 12, मोतीलाल पिता कालू मीणा 50 सभी निवासी वीरपुरा, शांतिबाई पति राजेंद्र खराड़ी 28 कलवानी और रोहित पिता सुभाष शर्मा 30 निवासी सरवन घायल हुए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.