रतलाम में फटा कोरोना बम, 11 नए मरीज आए सामने, थानेदार भी हुए संक्रमित

मध्यप्रदेश के रतलाम में कोरोना वायरस का संक्रमण अब बढ़ते जा रहा है। अभी एक दिन पूर्व शनिवार को 18 मरीज आए थे तो अब रविवार को 11 नए मरीज आ गए है। इन सब के अलावा जिले के एक पुलिस थानेदार भी हुए संक्रमित हो गए है। अब पूरे पुलिस थाने की जांच हो रही है।

By: Ashish Pathak

Updated: 02 Aug 2020, 09:24 PM IST

रतलाम। मध्यप्रदेश के रतलाम में कोरोना वायरस का संक्रमण अब बढ़ते जा रहा है। अभी एक दिन पूर्व शनिवार को 18 मरीज आए थे तो अब रविवार को 11 नए मरीज आ गए है। मध्यप्रदेश सरकार के एक पूर्व मंत्री के करीबी रिश्तेदार तक कोरोना पहुंच गया है। इन सब के अलावा जिले के एक पुलिस थानेदार भी हुए संक्रमित हो गए है। अब पूरे पुलिस थाने की जांच हो रही है।

तीस वर्ष बाद रक्षाबंधन पर दस महायोग एक साथ

रतलाम में एक बार फिर से कोरोना वायरस का धमाका हुआ है। लंबे समय बाद एक ही दिन में 11 नए कोरोना वायरस पॉजिटिव मरीज सामने आए है। इतना ही नहीं शनिवार सुबह एक मरीज की मौत होने से मौत का आंकड़ा बढ़कर दस पर पहुंच गया है। कोरोना से मौत 64 वर्षीय वृद्ध की हुई है। मौत के साथ ही कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर करीब 428 पर पहुंच गई है, जबकि ठीक होकर घर लौटे मरीजों की संया 350 से कुछ अधिक है। वहीं एक्टिव केस की संया बढ़कर 70 से अधिक हो गए है।

सेवानिवृत रेल कर्मचारी की झाली तालाब में फिसलने से मौत

रविवार को यहां आया कोरोना
रविवार को कोरोना वायरस जवाहर नगर के 54 वर्षीय पुरुष, डीआरपी लाइन के 37 वर्षीय पुरुष, राम रहीम नगर के 50 वर्षीय पुरुष, बिचला वास के 43 वर्षीय पुरुष, जावरा सिविल हॉस्पिटल रोड के 65 वर्षीय पुरुष, ग्राम पलसोड़ा के 50 वर्षीय पुरुष, धामनोद में गोरा गली के पीछे के 32 वर्षीय पुरुष, ताल के एमपी द्गबी रोड के 36 वर्षीय पुरुष, तथा सरदार पटेल मार्ग के 32 वर्षीय 29 वर्षीय तथा 42 वर्षीय पुरुष के सैंपल पॉजिटिव रविवार को आए है। इनके अलावा एक पूर्व मंत्री के करीबी रिश्तेदार की रिपोर्ट कोरोना वायरस सेंक्रमित आने के बाद काटजू नगर क्षेत्र को कंटेनमेंट बनाया जा रहा है।

शादी के अगले दिन ही फरार हुई दुल्हन, दूल्हे की मिली डेड बॉडी, जानिए क्या पूरा मामला

ये मशीन मिली कॉलेज को
रतलाम मेडिकल कॉलेज को मरीजों के बेहतर उपचार के लिए कई नए उपकरण और मशीनें मिली है। इनमें 19 बाइपेप मशीनें शामिल है, जिनके लिए काफी समय पूर्व आर्डर किया हुआ था जो अब प्राप्त हो गई है। इनके साथ ही पांच वेंटिलेटर भी कॉलेज को मिले हैं। इनकी जानकारी कलेक्टर को मिलने पर वह भी कॉलेज पहुंची और उपकरणों का निरीक्षण किया। कलेक्टर ने बताया कि मशीन और वेंटीलेटर मिलने से कोविड- मरीजों को ज्यादा संया में उचित उपचार संभव हो सकेगा।

भारतीय रेलवे : प्रताडऩा की शिकायत करने वाली महिला का तबादला

covid 19 updates : 64 corona positive cases in gwalior
Corona virus COVID-19 कोरोना वायरस
Show More
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned