COVID 19 वैक्सीनेशन महाअभियान तैयारियों को दिया अंतिम रूप

27 सितंबर वैक्सीनेशन महाअभियान, अधिकारी प्लान के अनुसार लक्ष्य को हांसिल करें, तैयारियों को बैठक में अंतिम रूप दिया गया, कलेक्टर ने की समीक्षा, कर्त्तव्य में लापरवाही पर ग्रामीण कृषि अधिकारी निलंबित

By: Ashish Pathak

Published: 26 Sep 2021, 08:11 PM IST

रतलाम. राज्य शासन के निर्देशानुसार रतलाम जिले में भी 27 सितंबर को कोविड-19 महा अभियान ‘कोई न छूटे’ आयोजित होगा जिसमें प्रथम डोज का शत-प्रतिशत वैक्सीनेशन पूर्ण किया जाएगा। अभियान की तैयारियों के लिए बैठक रविवार शाम कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में आयोजित की गई। कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम ने बैठक में अभियान की तैयारियों का अंतिम रूप दिया। सभी अधिकारियो को प्लान के अनुसार लक्ष्य हांसिल करने के निर्देश दिए। बैठक में कलेक्टर ने सभी अधिकारियों को निर्देशित किया कि 27 सितंबर महा अभियान में हमें अधिकाधिक वैक्सीनेशन करना है। प्रथम डोज शत प्रतिशत वैक्सीनेट करना है, इसके लिए सभी अधिकारी 27 सितंबर को फील्ड में रहे। सोमवार को नो मीटिंग नो अदर वर्क, सभी लोग फील्ड में रहे, अभियान को सफल बनाएं।

Corona Alert: अग्रिम पंक्ति के योद्धा जूझ रहे कई मोर्चों पर

बैठक में कलेक्टर कुमार पुरुषोत्तम द्वारा समीक्षा करते हुए अभियान के कर्तव्य में लापरवाही बरतने पर सैलाना क्षेत्र के ग्रामीण कृषि विकास विस्तार अधिकारी टीएस मेडा को निलंबित करने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने निर्देश दिए कि रतलाम शहर में महा अभियान दिवस पर प्रथम डोज के बचे व्यक्तियों को ढूंढ-ढूंढकर वैक्सीनेट किया जाए, उनको कॉल करके वैक्सीनेशन सेंटर का पता बताकर बुलाए और वैक्सीनेट करें। इसी प्रकार जिले के अन्य क्षेत्रों में भी प्रथम डोज के बचे हुए व्यक्तियों को कॉल करके वैक्सीनेशन सेंटर पर बुलाया जाए। बताया गया है कि निर्धारित कार्य योजना अनुसार प्रथम डोज के ग्रामवार बचे हुए व्यक्तियों की सूची उपलब्ध करा दी गई है। निर्धारित कर्मचारियों का दल सूची से उन व्यक्तियों को कॉल करके वैक्सीनेशन के लिए सेंटर पर बुलाएंगे।

new regulations implemented to control covid cases in kovai
Corona virus COVID-19
Ashish Pathak Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned