scriptVIDEO इस जिले में होगा क्रिकेट का महाकुंभ | Cricket Mahakumbh News | Patrika News

VIDEO इस जिले में होगा क्रिकेट का महाकुंभ

locationरतलामPublished: Jan 22, 2019 11:04:22 pm

Submitted by:

Gourishankar Jodha

VIDEO इस जिले में होगा क्रिकेट का महाकुंभ

patrika

VIDEO प्रदेश के इस जिले में होगा क्रिकेट का महाकुंभ

रतलाम। शहर के युवा खिलाडिय़ों को अधिक से अधिक मौका मिले, खेल भावना विकसित हो और शहर से श्रेष्ठ खिलाड़ी निकलकर देश-विदेश नाम रोशन करे। इसी उ²ेश्य को लेकर तिसरे वर्ष रतलाम नवयुवक मंडल के तत्वावधान में रात्रिकालीन 20 दिवसीय जिला स्तरीय टेनिस बाल क्रिकेट स्पर्धा का आयोजन किया जा रहा है। जिसमें 64 से अधिक टीमें हिस्सा ले रही है। स्पर्धा ५ फरवरी से नेहरू स्टेडियम में प्रारंभ होगी। जिसमें रतलाम जिले से लगभग 1024 खिलाडिय़ों को स्पर्धा में भाग लेने का मौका मिलेगा। स्पर्धा में दर्शकों के लिए भी पुरस्कार रखे गए है, जैसे मैदान के बाहर केच पकडऩे पर नगद पुरस्कार एवं नियमित अनुशासित दर्शकों को फायनल वाले दिन पुरस्कृत किया जाएगा।
दर्शक भी होंगे केच पकडऩे पर पुरस्कृत

यह बात नवयुवक मंडल के अध्यक्ष अक्षय संघवी, परामर्शदाता अशोक पोरवाल और संरक्षक अशोक जैन लाला ने पत्रकारवार्ता में कही। पदाधिकारियों ने बताया कि ट्राफी में युवाओं को प्रोत्साहित करने एवं खेलों के प्रति जागरूकता करने के लिए यह स्पर्धा का विचार नगर विधायक चेतन्य काश्यप द्वारा चेतना खेल मेले से आया। ट्राफी में व्यक्तिगत इनामों में अधिक ध्यान दिया और अधिक से अधिक व्यक्तिगत इनाम रखे गए है। पत्रकारवार्ता में रतलाम नवयुवक मंडल के पदाधिकारियों ने बताया स्पर्धा 5 फरवरी से, दर्शक भी होंगे केच पकडऩे पर पुरस्कृत, रात्रिकालीन टेनिस बॉल क्रिकेट टुर्नामेंट में 20 दिन 64 टीमें भिड़ेंगी
विजेता को प्रथम पुरस्कार 55555
इस टुर्नामेंट में भाग लेने वाली टीमों के लिए प्रथम पुरस्कार 55555, द्वितीय 22222, मेन ऑफ द सीरिज मोटर सायकल, फाइनल मेच ऑफ द मैच स्पोर्टस साइकल एवं क्वाटर फायनल से मेन ऑफ द मेच मोबाइल दिया जाएगा। बेस्ट बेस्टमेन, बेस्ट बॉलर को मिक्सर दिया जाएगा एवं खिलाड़ी को प्रोत्साहित करने के लिए हारने वाली टीम में भी उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़़ी को बेस्ट प्लेयर का इनाम दिया जाएगा। सभी टीमों को बेट, बॉल दिया जाएगा। स्पर्धा में भाग लेने के लिए अंतिम दिनांक 26 जनवरी रखी गई है।
patrika
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो