पिता की आंखों के सामने ट्रॉले ने मासूम को रौंदा

पानी लेने के लिए पिता जा रहा था सड़क पा, बच्चे पर चढ़ गया ट्रॉला

By: harinath dwivedi

Published: 11 Dec 2017, 05:44 PM IST

सैलाना/धामनोद। रतलाम-बांसवाड़ा रोड पर शीतल तीर्थ के समीप रविवार सुबह 11 बजे एक तीन वर्षीय मासूम को तेज गति से आ रहे सीमेंट से भरे ट्रॉले ने रौंद दिया है। इससे मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने पर सैलाना थाना पुलिस मौके पर पहुंची। घटना स्थल का मौका मुआयना के साथ पंचनामा बनाकर शव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाए जहां पर पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

पिता ने ट्रॉला रोकने के लिए चिल्लाया लेकिन ट्रॉले की गति पर नियंत्रण नहीं

धामनोद चौकी प्रभारी एसआई अल्केश सिंगाड़ ने बताया कि सैलाना से लगभग 8 से 10 किलोमीटर दूर शीतल तीर्थ के समीप सुबह 11 बजे व्यास कृषि फार्म पर काम कर रहे देवरुंडा निवासी विनोद गामड़ के तीन वर्षीय बेटे विदेश को ट्रॉले ने रौंद दिया है। पानी भरने गए पिता के पीछे-पीछे उसका तीन वर्षीय पुत्र विदेश भी जाते हुए बीच सड़क पहुंच गया। इसी दौरान बांसवाड़ा से सीमेन्ट भरकर एक ट्राला क्रमांक आरजे 19 जीडी 9004 रतलाम की ओर तेज गति से जा रहा था। रोड क्रॉस करने के बाद पिता ने जब पलट कर देखा तो उसका बच्चा रोड पर ही खड़ा रो रहा था। बच्चे के अचानक बीच सड़क पर आने से ट्राला ड्राइवर का संतुलन बिगड़ गया, इधर 20 फीट दूर रहने पर पिता ने ट्रॉला रोकने के लिए चिल्लाया लेकिन ट्रॉले की गति पर नियंत्रण नहीं होने से बच्चे को चपेट में ले लिया। पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना कर बच्चे को सैलाना के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां पर डॉ कमल किशोर प्रजापत ने बच्चे की मौत का कारण सिर पर गहरी चोट आना बताया है। पुलिस ने मौके पर ही मर्ग कायम कर दिया। शव का पीएम कर अंतिम संस्कार के लिए शव को माता-पिता को सौंप दिया। उधर पुलिस ने ट्राला चालक को हिरासत में लेकर प्रकरण दर्ज किया।

नहीं रूक पाया ट्रॉला
मृतक विदेश के पिता विनोद ने बताया कि रोड क्रॉस करने के दौरान मेरा पुत्र रोड के बीचो बीच खड़ा हो गया। मैंने पलट कर देखा तो सैलाना की ओर तेज गति से आ रहा ट्राला बच्चे से 20 फीट की दूरी पर ही था। ट्राला चालक को चिल्लाते हुए रोकने के लिए इशारा किया पर ट्राला नहीं रुका और देखते ही देखते मेरे बच्चे को ट्राले ने चपेट में ले लिया।

बाइक ने मारी टक्कर
रतलाम ञ्च छ्व. सालाखेड़ी फंटे पर ट्रक चालक रको बाइक ने टक्कर मार दी। पुलिस ने बताया कि पंजाब के अमृतसर निवासी गुरदेव सिंह ट्रक चालक है। खेडी पर खड़ा कर कर खाने के लिए सड़क पार होटल पर जा रहा था। उसे बाइक में टक्कर मार दी ।

harinath dwivedi Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned