scriptगर्भवती को झांसा देकर सोने की झुमकियां उड़ा ले उड़़ी महिला | crime in hospital | Patrika News
रतलाम

गर्भवती को झांसा देकर सोने की झुमकियां उड़ा ले उड़़ी महिला

गर्भवती को झांसा देकर सोने की झुमकियां उड़ा ले उड़़ी महिला

रतलामJun 09, 2019 / 06:06 pm

Yggyadutt Parale

patrika

गर्भवती को झांसा देकर सोने की झुमकियां उड़ा ले उड़़ी महिला

रतलाम। एमसीएच में मोबाइल फोन और अन्य सामान की चोरी की आए दिन हो रही वारदातों के बीच शनिवार को एक गर्भवती महिला को बरगलाकर उससे सोने की झुमकियां ले जाने का मामला सामने आया है। इस बात की जानकारी उस समय लगी जब गर्भवती महिला का पति उसके पास पहुंचा तो उसने उससे आभूषण की थैली मांगी। महिला को ढूंढा जाता तब तक काफी देर हो चुकी थी। अज्ञात महिला द्वारा बरगलाकर ले जाई गई झुमकियों की कीमत करीब ३० से ३५ हजार रुपए बताई जा रही है। सूचना मिलने के बाद स्टेशन रोड थाना पुलिस एमसीएच पहुंची और वहां के सीसीटीवी फुटेज से महिला को ढूंढने का प्रयास किया। अस्पताल में उस समय ड्यूटी देने वाले कर्मचारियों से भी उक्त महिला का हुलिया बताकर पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है।

मदद करने की बात कही थी महिला ने
डेलनपुर निवासी ओमप्रकाश की पत्नी मनीषा पाटीदार उम्र २३ साल गर्भवती है और उसे इलाज और सोनोग्राफी करवाने के लिए ओमप्रकाश सुबह नौ बजे एमसीएच लेकर आ गए थे। मनीषा के पिता रमेश पाटीदार ने बताया अस्पताल में ही सोनोग्राफी में देरी हो गई और फिर डॉक्टर को दिखाने की बारी आई तब तक एक महिला उनसे आकर मिली और कहने लगी कि मैं आपकी मदद कर दूंगी। यहां काफी भीड़ है। इस पर पति-पत्नी ने उस पर विश्वास कर लिया। वह महिला दोनों को लेकर डॉक्टर के चैंबर तक गई। डॉक्टर ने खून की कमी की बात कही तो महिला लैबर रूम के पास बने हॉल में ले गई और कहा कि यहां आराम करो। इसी दौरान मनीषा के पति ओमप्रकाश से कहा कि इसे बाहर से लाकर चाय पिलाओ। ओमप्रकाश चाय लेने गया इसी दौरान महिला ने मनीषा से कहा कि भर्ती रहने के समय आभूषण नहीं रखने देंगे। ये खोल कर मुझे दो मैं तुम्हारे पति को दे दूंगी। मनीषा ने मना भी किया कि उन्हें ही दूंगी तो महिला ने कहा पुरुष को अंदर नहीं आने देंगे और मैं ले जाकर दे देती हूं। ऐसा कहकर वह एक तोले से ज्यादा वजनी सोने की झुमिकयां और झुमकियों की चेन लेकर वहां से चंपत हो गई।
एक ने सल्फास पावडर खाया, दूसरी ने नींद की गोलियां
रतलाम। जिला अस्पताल में देर रात दो मामले आए हैं। एक में महिला ने सल्फास का पावडर खा लिया तो दूसरी ने नींद की गोलियां खा ली। इससे दोनों को रात में ही अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज किया जा रहा है। पुलिस के अनुसार राजस्व कॉलोनी निवासी कविता पति अवतारसिंह ओझा उम्र २८ साल ने रात में सल्फास का पावडर खा लिया जिसे दो बजे अस्पताल लाया गया। दूसरी तरफ नयागांव निवासी प्रियंका पिता कमलसिंह चौहान उम्र २१ वर्ष को नींद की गोलियां ज्यादा खाने से रात मे ही साढ़े १२ बजे भर्ती किया गया।

Home / Ratlam / गर्भवती को झांसा देकर सोने की झुमकियां उड़ा ले उड़़ी महिला

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो