scriptसीआरपीएफ की सहायक कमांडेंट का एसी कोच से बैग चोरी, हड़कंप मचा तो सात घंटे बाद ट्रैक पर मिला | crime in train | Patrika News

सीआरपीएफ की सहायक कमांडेंट का एसी कोच से बैग चोरी, हड़कंप मचा तो सात घंटे बाद ट्रैक पर मिला

locationरतलामPublished: Aug 04, 2019 10:23:35 am

Submitted by:

Ashish Pathak

इसकी रिपोर्ट भोपाल में दर्ज कराई तो पूरे मंडल में हड़कंप मच गया। बैग चोरी होने की घटना रतलाम और भोपाल के बीच की थी, इसके चलते संबंधित थानों के जीआरपी और आरपीएफ को सतर्क किया गया तो आश्चर्यजनकरूप से करीब 7 घंटे बाद ही उन्हेल में (नागदा-उज्जैन के बीच) के रेलवे ट्रैक पर बैग पूरे सामान सहित मिल गया।

habibganj intercity new coach in september

habibganj intercity new coach in september

रतलाम। जयपुर से हैदराबाद जाने वाली ट्रेन में सवार सीआरपीएफ की सहायक कमांडेंट गीताम्मा नायर का बैग चोरी हो गया, उन्होंने इसकी रिपोर्ट भोपाल में दर्ज कराई तो पूरे मंडल में हड़कंप मच गया। बैग चोरी होने की घटना रतलाम और भोपाल के बीच की थी, इसके चलते संबंधित थानों के GRPrpf को सतर्क किया गया तो आश्चर्यजनकरूप से करीब 7 घंटे बाद ही उन्हेल में ( नागदा-उज्जैन के बीच ) के रेलवे ट्रैक पर बैग पूरे सामान सहित मिल गया। घटना गुरुवार शुक्रवार दरम्यिानी रात की बताई जा रही है, इसकी जांच के लिए नागदा आरपीएफ ? शनिवार को रतलाम पहुंची तब मामले का खुलासा हुआ।
गीताम्मा तेलंगाना की बटालियन नंबर 140 में पदस्थ हैं, ट्रेन नंबर 12719 जयपुर हैदराबाद में A-1 कोच में सवार थी। ट्रेन रतलाम से रात करीब 12.45 बजे चली तब तक उनका बैग सुरक्षित था, सुबह ट्रेन करीब छह बजे भोपाल पहुंची तब गीताम्मा की नींद खुली, तो बैग गायब था। बैग में गीताम्मा का पासपोर्ट, कपडे़, तीन हजार रुपए करीब नकद, मोबाइल, कान के टाप्स, अंगूठी आदि थे।
सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले

इसके बाद उन्होंने मामला दर्ज कराया, भोपाल में कायमी के बाद मामले को उज्जैन व बाद में रतलाम भेजा गया। अब नागदा आरपीएफ पूरे मामले की जांच कर रही है। शनिवार की सुबह करीब 10 बजे नागदा सहित अन्य स्थान के वरिष्ठ अधिकारियों ने रतलाम में स्टेशन के सीसीटीवी कैमरे के फुटेज खंगाले, आरपीएफ ने अपराधियों की पहचचान कर ली है। एक-दो दिन में अपराधी गिरफ्त में होंगे ये दावा किया जा रहा है। फिलहाल अपराधी पकड़ से बाहर है।
फिलहाल जांच जारी
फिलहल मामले में जांच जारी है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा। अपराधियों को जल्दी ही पकड़ लिया जाएगा।
जेके जयंत, जनसंपर्क अधिकारी, रतलाम रेल मंडल

crime
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो