scriptससुर-दामाद में आपस की बोलचाल से शुरू हुआ विवाद, मारपीट तक पहुंचा, दामाद की मौत | crime latest news in madhya pradesh | Patrika News

ससुर-दामाद में आपस की बोलचाल से शुरू हुआ विवाद, मारपीट तक पहुंचा, दामाद की मौत

locationरतलामPublished: May 08, 2019 05:38:06 pm

ससुर को अस्पताल में कराया भर्ती, एक अन्य की तलाश में जुटी पुलिस

patrika

ससुर-दामाद में आपस की बोलचाल से शुरू हुआ विवाद, मारपीट तक पहुंचा, दामाद की मौत

रतलाम। शहर के टैंकर रोड पर सोमवार रात एक घर के बाहर बैठे ससुर और दामाद के बीच विवाद हो गया। आपस की बोलचाल से शुरू हुआ विवाद हाथापाई तक जा पहुंचा, जिसमें दामाद की मौत हो गई और ससुर गंभीर रूप से घायल हो गया। घटना के दौरान एक और व्यक्ति इनके साथ था, जिसे पुलिस ने पकड़ा है और वह उससे घटना के संबंध में जानकारी जुटा रही है। औद्योगिक क्षेत्र थाना पुलिस ने फिलहाल घटना के संबंध में केस दर्ज कर लिया है।
पुलिस के अनुसार घटना में राजस्थान के सालमगढ़ निवासी शांतू उर्फ शांतिलाल चरपोटा ४५ की मौत हुई है। शांतू एक माह पूर्व ही पत्नी लीलाबाई को लेकर अपने ससुराल मजदूरी करने के लिए आया था। वह यहां रहकर मजदूरी कर रहा था। सोमवार की रात करीब ८ बजे ससुर रंगजी और नामली निवासी रिश्तेदार कालू व शांतू टैंकर रोड स्थित घर के बाहर बैठकर शराब पी रहे थे। इस दौरान किसी बात को लेकर तीनों के बीच विवाद हो गया। इसमें तीनों एक-दूसरे से मारपीट करने लगे। इस दौरान शांतू को चोट आने से मौके पर ही उसकी मौत हो गई। देर रात परिजन शांतू के शव को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे।
परिजन पहुंचे रतलाम
जानकारी परिजनों को मिलने पर सालमगढ़ से सुबह रतलाम पहुंचे। यहां जिला अस्पताल में शांतू का पीएम मेडिकल कॉलेज के चिकित्सकों की टीम ने किया। पीएम के बाद परिजन शव लेकर राजस्थान जाने और अंतिम संस्कार वहीं करने की बात कह रहे है। वहीं दूसरी और घटना के बारे में जानकारी जुटाने के लिए पुलिस ने शांतू की पत्नी लीला और कालू को पूछताछ के लिए थाने बुलाया, जहां पर उनसे घटना के संबंध में जानकारी एकत्र की जा रही है।
शव के पहले रंगजी पहुंचे अस्पताल
घटना में शांतू की मौत के बाद उसका शव जिला अस्पताल पहुंचता उसके पूर्व ही ससुर रंगजी यहां आकर भर्ती हो गया। रंगजी पिता विज्जा ६० निवासी टैंकर रोड ने बताया कि वह रात को घर के बाहर बैठे था, तभी दामाद अचानक से उसके ऊपर आ गया और गाल पर दोनों तरफ काट लिया। वह तो अपना बचाव कर रहा था उसकी मौत कैसे हुई या किसने उसे मारा इस बात की जानकारी उसे नहीं है। वह तो चोट आने पर उपचार के लिए यहां आकर भर्ती हुआ था। घटना के संबंध में ससुर अनभिज्ञता जाहिर कर रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो