scriptचेन स्नेचिंग का प्रयास तीन घंटे में धरा गए आरोपी | crime latest news in madhya pradesh | Patrika News

चेन स्नेचिंग का प्रयास तीन घंटे में धरा गए आरोपी

locationरतलामPublished: Jun 02, 2019 05:46:38 pm

जैन मंदिर में दर्शन करने जा रही थी महिला

patrika

चेन स्नेचिंग का प्रयास तीन घंटे में धरा गए आरोपी

रतलाम। शहर में शनिवार की सुबह करीब पौने दस बजे विद्याविहार कॉलोनी में बाइक सवार दो युवकों ने एक महिला के गले से सोने की चेन लूटने का प्रयास किया लेकिन चेन टूटकर नीचे गिर गई। घटनाक्रम से महिला दंग रह गई और चिल्लाने लगी। बदमाश बाइक से वहां से भाग निकले लेकिन पुलिस ने उन्हें तीन घंटे के बाद धरदबोचा।
सैलाना के सेखजीपुरा निवासी साधना पति स्व. पूनमचंद मांडोत रतलाम में विद्याविहार कॉलोनी में अपने पीहर आई थी। वे सुबह भाई प्रदीप जैन के साथ कस्तूरबानगर स्थित जैन मंदिर में दर्शन करने गई थी। करीब पौने दस बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने उनके गले से सोने की चेन झपटकर ले जाने का प्रयास किया। घटनाक्रम से फरियादी कुछ समझ नहीं पाई कि चेन बदमाश ले गए या वहीं गिर गई। वे चिल्लान लगी तो आसपास के लोग एकत्रित हो गए। औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने पर सूचना दी गई तो पुलिस बल और टीआई भी मौके पर पहुंची। नाकाबंदी की गई और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले गए। एक लाल शर्ट वाला लड़का दिखाई दिया। सीसीटीवी फुटेज और महिला द्वारा बताए गए हुलिये के आधार पर दोपहर करीब एक बजे डोंगरेनगर से दो युवकों को हिरासत में लिया गया। आरोपियों में आंबेडकर नगर निवासी विकास पितार राधेश्याम बनोधा और थावरिया बाजार निवासी प्रदीप पिता जितेंद्र शर्मा हैं। दोनो ही नशे के आदी बताए जाते हैं। इन दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। इनसे पूछताछ की जा रही है। बताया जाता है कि पूर्व में हुई चेन झपटने की घटनाओं के भी सुराग इनसे मिलने की संभावना को देखते हुए पूछताछ की जा रही है।
व्यापारी की एक्टिवा से दो लाख रुपए किए गायब
रतलाम. धानमंडी के एक व्यापारी का टीआईटी रोड पर एक दुकान पर अपनी मशीन के पाट्र््स लेने गया। यहां भतीजा दो लाख रुपए लेकर एक्टिवा से आया और देकर चला गया। जब व्यापारी ने चेकबुक एक्टिवा की डिक्की में रखने के लिए खोला तो दो लाख रुपए से भरा बैग गायब था और डिकी खुली हुई थी। पुलिस ने व्यापारी की रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज किया है।
स्टेशन रोड थाना पुलिस के अनुसार घटना शुक्रवार की दोपहर १२ से १२.३० बजे के बीच में टीआईटी रोड स्थित जीयो इन्फ्राबिल्ट शोरूम के समीप की है। धानमंडी निवासी रवीन्द्र कुमार गोरेचा के बडे भाई सुशील गोरेचा ओर उनका बेटा अनुल बेैंक ऑफ बडौदा से दो लाख रुपए निकालकर लाए थे। ये एक्टिवा से गए और टीआईटी रोड स्थित इंफ्राबिल्ट पर जाकर रवींद्र गोरेचा को एक्टिवा देकर उनकी कार लेकर इंदौर की तरफ रवाना हो गए। रास्ते में उन्हें याद आया कि वे दो लाख रुपए एक्टिवा में ही भूल गए तो उन्होंने रवींद्र गोरेचा को मोबाइल फोन से सूचना दी। वे राशि चेक करने गए तो एक्टिवा में राशि से भरा बैग गायब था और एक्टिवा की डिकी खुली हुई मिली। स्टेशन रोड थाना पुलिस बैंक ऑफ बड़ौदा और मौके के सीसीटीवी फुटेज को देखा गया। इसमें बैंक ऑफ बड़ौदा से उनकी एक्टिवा के पीछे दो संदिग्ध एक बाइक से इनका पीछा करते हुए दिखाई दे रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो