scriptदो नाबालिग और एक महिला से दुष्कर्म | crime latest news in madhya pradesh | Patrika News

दो नाबालिग और एक महिला से दुष्कर्म

locationरतलामPublished: Jun 03, 2019 05:31:23 pm

तीनों ही मामले रावटी और बाजना थाने के अंतर्गत गांवों के

patrika

थाने पहुंची 10 वर्षीय बच्ची, बोली पुलिस अंकल- मामा ने मेरे साथ की गंदी बात, मां कहती है चुप रहो

रतलाम। बाजना और रावटी आदिवासी अंचल में दो नाबालिगों और एक महिला से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। तीनों ही मामले में पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। दो मामले रावटी थाने के और एक बाजना थाना क्षेत्र का है।
गुर्जरपाड़ा निवासी एक नाबालिग ने रावटी थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराई कि गांव के ही एक युवक ने उसे बहलाफुसलाकर शादी का झांसा दिया और फिर कई दिनों तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। बाद में उसे शादी से इनकार कर दिया और यह बात किसी को नहीं बताने की धौंस दी। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ ३७६ में प्रकरण दर्ज किया है। इसी तरह दूसरा मामला गांव मोरटुक्का का है। यहां भी एक नाबालिग लड़की को डरा धमकाकर गांव के ही एक युवक ने उसके साध दुष्कर्म करते हुए जान से मारने की धौंस द। वही बाजना थाना क्षेत्र के कलिया कुंडली गांव की महिला से खीरपुर निवासी एक युवक ने दुष्कर्म किया। पुलिस के अनुसार आरोपी महिला के घर में जबरन घुस गया जब उसके यहां कोई नहीं था। महिला को डरा धमकाकर दुष्कर्म किया। पीडि़ता की शिकायत पर पुलिस ने धारा ३७६ में प्रकरण दर्ज किया है।
युवती को भगाने वाला युवक पुलिस रिमांड पर
रतलाम। मोरवनी से युवती को भगाकर ले जाने वाले युवक को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर लिया है। रविवार को इसे न्यायालय में पेश करते हुए पुलिस ने रिमांड मांगा था। न्यायालय ने 4 जून तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। घटना के अनुसार 25 अप्रैल को थांदला के रनीगांव निवासी राकेश पिता मडिय़ा 24 साल मोरवनी में रहने वाली युवतीको भगाकर राजस्थान ले गया था। वहां उसने युवती के साथ दुष्कर्म किया। जैसे-तैसे युवती ने अपने माता-पिता को सूचना दी तो उसे लेकर रतलाम आए थे। रविवार को उसे गिरफ्तार करके न्यायालय मे पेश किया गया था। इसके एक अन्य साथी तलाश और बाइक बरामदगी के लिए पुलिस ने रिमांड मांगा था जो न्यायालय ने ४ जून तक के लिए दे दिया है।

ट्रेंडिंग वीडियो