scriptपति ने शादी के आठ साल बाद दहेज में मांगा ट्रक | crime latest news in madhya pradesh | Patrika News

पति ने शादी के आठ साल बाद दहेज में मांगा ट्रक

locationरतलामPublished: Jun 19, 2019 05:48:28 pm

पति ने शादी के आठ साल बाद दहेज में मांगा ट्रक

murder

युवक कर रहा था रात में फ़ोन पर बीवी से बात अचानक आने लगी अजीब आवाज, जब घरवालो ने पहुंच कर देखा…

रतलाम/आलोट। आलोट के मेवातीपुरा निवासी एक महिला ने उज्जैन निवासी अपने ससुराल वालों के खिलाफ मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताडि़त करने का केस दर्ज कराया है। महिला की शादी के आठ साल बाद ससुराल वालों ने महिला और उसके मायके वालों से दहेज में ट्रक की मांग कर डाली और नहीं देने पर उसे प्रताडि़त किया। प्रताडऩा का यह घिनौना काम पिछले तीन साल से चल रहा था। महिला की तरफ से बार-बार ससुराल वालों को समझाने के बाद भी वे अपनी मांग पर अड़े रहे तो आखिरकार महिला ने आलोट पुलिस थाने में पति, सास, ससुर और जेठ के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवा दिया।
आलोट के मेवातीपुरा निवासी सानिया बी का विवाह उज्जैन के मोहम्मद इरशाद नामक युवक से २०११ में हुआ था। शादी में युवती के माता-पिता ने बाइक, फ्रीज, कूलर सहित तमाम दहेज का सामान दिया था। शादी के बाद उसके सात साल का लड़का और तीन साल की लड़की है। लड़की के जन्म के बाद से ही ससुराल वाले मेरे माता-पिता से दहेज के रूप में ट्रक की मांग करने लगे। इस वजह से आए दिन मारपीट और शारीरिक प्रताडऩा देने लगे।
पड़ौसियों ने भी ससुराल वालों को समझाया किंतु उन्होंने किसी की बात नहीं मानी और मारपीट जारी रखी। इसी बीच युवक ने किसी दूसरी लड़की से विवाह कर लिया। इससे आहत होकर युवती और उसके परिजनों ने समझाने का प्रयास किया किंतु कोई हल नहीं निकला। आखिर में महिला ने पति मो. इरशाद पिता शकूर खां, ससुर शकूल खां पिता गफूर खां, सास अमिना बी पति शकूर खां और जेठ शेरू खां के खिलाफ आलोट पुलिस थाने में दहेज प्रताडऩा का प्रकरण दर्ज कराया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो