किसान के साथ मारपीट, निजी अंगों के साथ जघन्यता, ग्रामीणों में आक्रोश

किसान के साथ मारपीट, निजी अंगों के साथ जघन्यता, ग्रामीणों में आक्रोश

By: Chandraprakash Sharma

Published: 23 Jun 2019, 05:36 PM IST

रतलाम/जावरा/बड़वदा। नगर की खाचरौद नाका स्थित लहसुन मंडी में एक कट्टी लहसुन बेचकर लौट रहे किसान के साथ बदमाशों ने मारपीट कर उसके निजी अंगों के साथ जघन्यता की और उसे नग्न अवस्था में अष्टापद जैन मंदिर के निकट मिंडली पंचायत परिसर में फेंक दिया। बाद में पुलिस की मदद से उसका मेडिकल करवाया गया, गंभीर स्थिति होने से पर उसे इंदौर रैफर कर दिया गया। पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया है।
हाटपिपलिया चौकी के एसआई केएल दायमा ने बताया कि अर्जला निवासी भगवानसिंह पिता रामसिंह राजपूत एक कट्टी लहसुन लेकर जावरा आए थे, लहसुन बेच कर रात में वह अपने घर जा रहा थे, इस दौरान उसने दरबार ढाबे पर खाना खाने के बाद वह पैदल अपने गांव की ओर निकला। रास्ते में बाइक पर सवार दो लोगों ने उसे घर तक छोडऩे के बहाने बाइक पर बैठाया और संभवत: लूट के इरादे से उसके साथ मारपीट की। मारपीट के बाद उसके गुप्तांग के साथ जघन्यता की, और उसे नग्न अवस्था में जैन तीर्थ अष्टापद के सामने स्थित मिण्डली पंचायत परिसर में फेंक कर चले गए। भगवान सिंह के भाई प्रह्लाद सिंह के अनुसार उसका भाई शुक्रवार को जावरा लहसुन बेचने गया था। रात को घर नहीं लौटा तो वह सुबह चौकी पर रिपोर्ट लिखाने आया तो उसके घायल होने की जानकारी मिली।
गांव में जानकारी मिलने पर गांव के लोग भी हाटपिपलिया चौकी पहुंचे व दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। पुलिस ने प्रह्लाद के आवेदन पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ 307 का केस दर्ज किया है। जावरा में मेडिकल करावाने के बाद घायल भगवान सिंह को उपचार के लिए इंदौर रैफर किया है, मेडिकल रिपोर्ट सोमवार तक मिलेगी।

Chandraprakash Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned