पत्नी ने पति को पीटा और फिर एसिड डाल दिया, प्रकरण दर्ज

दोनों की दूसरी बार हुई शादी और सालभर बाद ही हो गए झगड़े

रतलाम। हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया जिसमें पत्नी ने पति को न केवल पीटा वरन उस पर एसिड भी डाल दिया। घायल पति को पिछले दिनों जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। घायल पति के परिजनों की तरफ से अब पुलिस में पत्नी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। मामले का एक और रोचक पहलू यह है कि दोनों की यह दूसरी शादी थी और इस शादी को एक साल से ज्यादा ज्यादा समय ही बीता था कि इनके बीच झगड़े इतने बढ़ गए कि एसिड अटैक तक कर दिया गया। फिलहाल पति जिला अस्पताल में इलाज करवा रहा है।
स्टेशन रोड थाना पुलिस के अनुसार जयभारत नगर निवासी अनवर हुसैन पिता छोटे खां को उसकी पत्नी सोनम ने ही उसके जयभारत नगर स्थित घर में पिछले दिनों पीट दिया। अनवर के भाई अब्दुल बशीर ने स्टेशन रोड थाने पर दर्ज कराई रिपोर्ट के अनुसार उसके भाई अनवर और उसकी पत्नी सोनम के बीच घर में झगड़ा हुआ। इस पर पत्नी सोनम ने उसके भाई अनवर को घर में सोते समय उसके मुंह पर एसिड डाल दिया। सरिये से मारपीट करके बाथरूम में बंद कर दिया। मुश्किल से उसे बाहर निकालकर अस्पताल में भर्ती किया गया।
दोनों की दूसरी बार हुई शादी- परिजनों के अनुसार सोनम और अनवर की दूसरी शादी हुई है। बताया जाता है कि सोमन की पूर्व में हुई शादी पिछले वर्षों में टूट गई। उधर अनवर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ होना बताया जा रहा है। करीब डेढ़ साल पहले इनका निकाह हुआ था। सोमन के भाई परवेज ने बताया कि दोबारा शादी होने के बाद अनवर सउदी चला गया था और हाल ही के महीनों में लौटा था। परवेज के अनुसार उसका जीता अनवर जि²ी किस्म का इंसान है और आए दिन झगड़े करना उसकी आदत में शुमार था।

Chandraprakash Sharma
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned