script

सब्जी लेकर लौट रही वृद्धा के गले से सोने की चेन खींच भागे बदमाश

locationरतलामPublished: Aug 05, 2019 05:42:29 pm

तीन दिन में गले से चेन झपटने की दूसरी घटना

patrika

सब्जी लेकर लौट रही वृद्धा के गले से सोने की चेन खींच भागे बदमाश

रतलाम। घर से चंद कदम की दूरी पर सब्जी की दुकान से आलू लेकर लौट रही अलकापुरी डी सेक्टर निवासी वृद्धा रामकुंवर पति बाबूलाल उपाध्याय के गले से बाइक सवार दो बदमाशों ने 30 ग्राम वजनी सोने की चेन झपटी और फरार हो गए। महिला के चिल्लाने पर सब्जी वाले ने उनका पीछा भी किया लेकिन उन तक पहुंचने से पहले ही वे ओझल हो गए। दोनों बदमाश दो बत्ती पर पुलिस के सीसीटीवी कैमरों में दोनों बदमाश कैैद हो गए हैं। बाद में पुसिस को उनकी लोकेशन खाचरोद रोड तरफ जाने की मिली है। तीन दिन में बाइक सवार बदमाशों द्वारा महिला के गले से सोने की चेन झपटने की यह दूसरी बड़ी घटना है।
घर के सामने से गुजरे
सुबह करीब साढ़े 11 बजे यह घटना उस समय हुई जब रामकुंवर (70) गांधी स्कूल के नजदीक की सब्जी दुकान से आलू लेकर घर लौट रही थी। डी सेक्टर में मकान नंबर १५१ में रहने वाली वृद्धा के घर के बाहर कुछ बच्चे खेल रहे थे। घर के बाहर खेल रहे राहुल का कहना है कि ये दोनों बाइक सवार इधर से बाइक से निकलने के दौरान इन्होंने हमें डांटा भी था कि रास्ते में क्यों खड़े हो और कुछ ही सैकंड बाद घटना हो गई।
युवक ने किया पीछा
घटना होने के बाद महिला ने चिल्लाया तो सब्जी वाले अशोक ने बाइक से बदमाशों के पीछे उन्हें पकडऩे के लिए चल पड़ा। बताया जाता है कि बदमाश चार बत्ती चौराहा जवाह नगर तरफ आए तो वह भी पीछे-पीछे आया। सब्जी मंडी से थोड़ा पहले सामने से शवयात्रा आने से उन्होंने अपनी बाइक धीमी की और इसका फायदा उठाकर भाग गए। इस मामले में पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है।

ट्रेंडिंग वीडियो