scriptइस जिले में चोरों को पुलिस का नहीं डर- पतरा तोड़कर घुसे, ऑटो पार्ट्स दुकान में चोरी | crime latest news in madhya pradesh | Patrika News

इस जिले में चोरों को पुलिस का नहीं डर- पतरा तोड़कर घुसे, ऑटो पार्ट्स दुकान में चोरी

locationरतलामPublished: Aug 09, 2019 05:21:35 pm

शहर लगातार हो रही चोरियां, पुलिस नहीं लगा पा रही अंकुश

patrika

इस जिले में चोरों को पुलिस का नहीं डर- पतरा तोड़कर घुसे, ऑटो पार्ट्स दुकान में चोरी

रतलाम। पांच-छह दिन पहले स्टेशन रोड थाने से महज तीन सौ मीटर की दूरी पर शहर के 24 घंटे व्यस्त रहने वाले मार्ग पर बने मकान में चोरी की वारदात के बदमाश अभी तक पकड़े नहीं गए कि छत्रीपुल स्थित आटो डील और पाटर््स की दुकान पर भी बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात को बदमाशों ने चोरी की वारदात को अंजाम दे दिया है। पूर्व में हुई चोरी वाले मकान से यह दुकान भी करीब तीन सौ मीटर दूर होगी। इसी दुकान के पास एक अन्य दुकान पर भी बदमाशों ने पतरे को उचकाने का प्रयास किया किंतु सफल नहीं हो पाए। गौरतलब है कि यह शहर का सबसे व्यस्ततम मार्ग है और २४ घंटे इस पर वाहनों की आवाजाही बनी रहती है।
वाहनों के कागज फाड़ गए बदमाश
छत्रीपुल पर गुमटियों में संचालित आटो डील और आटो पाटर््स की दुकान में बदमाशों ने यह कारीगरी दिखा दी। जफर हुसैन निवासी छत्रीपुल ने बताया गुरुवार की सुबह नौ बजे बेटा जावेद दुकान खोलने पहुंचा था। ताले खोलकर अंदर पहुंचा तो सारा सामान बिखरा हुआ था। आटो डील की दुकान में वाहनों के कागजाद भी थे और जाते समय बदमाशों ने इन कागजों के साथ ही स्टांप पेपर भी फाड़ दिए। आटो डील के हिसाब से वाहन चालकों के वाहनों के साथ लिए गए थे जिससे नाम ट्रांसफर कराए जा सके। कितने कागज फाड़े हैं यह अभी हिसाब नहीं लग पाया है। जफर ने बताया उनकी दुकान से बदमाश दो पहिया वाहनों की पांच बैटरी, 50 ब्रेक शू, पांच टायर, पांच हार्न, 15 ट्यूब्स, आईल के 15 डिब्बे और गल्ले में रखी चिल्लर ले गए हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो