सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक टिप्पणी, राजपूत समाज व हिन्दू संगठनों में आक्रोश

पटवारी ने दर्ज करवाई एफआईआर

By: Chandraprakash Sharma

Published: 05 Sep 2019, 05:12 PM IST

रतलाम/नामली। नगर में बुधवार दोपहर को सोशल मीडिया पर स्थानीय अयोध्या बस्ती निवासी एक युवक द्वारा आरक्षण के मुद्दे पर डाली गई पोस्ट का जैसे ही राजपूत समाज युवा संगठन, विश्व हिंदू परिषद, बजरंग दल के कार्यकर्ताओं को पता चला तो सभी आक्रोशित होकर बड़ी सख्या में नामली थाने पहुंचे।
इस तरह की सोशल मीडिया पर पोस्ट डालने वाले युवक के खिलाफ गहरा आक्रोश व्यक्त करते हुए युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग पर अड़ गए। थाना प्रभारी किशोर पाटनवाला ने सभी को कहा इस तरह चाहे कोई भी हो धारा 144 का उल्लंघन कर किसी समाज के प्रति सोशल मीडिया पर जिसने भी इस तरह का कमेंट्स किया है उसके खिलाफ जांच के बाद कार्रवाई जरूर होगी। इस मामले की सूचना मिलते ही तहसीलदार प्रेमशंकर पटेल, पटवारी राजेश माना और अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी थाने पहुंच गए।
इस मामले से जिले के सभी वरिष्ठ अधिकारियों को भी अवगत कराया गया। जिस पर कलेक्टर के आदेश पर लगी धारा 144 के उल्लंघन और सोशल मीडिया पर हिन्दू समाज के खिलाफ इस तरह विवादित पोस्ट करने के मामले में उक्त व्यक्ति के खिलाफ कलेक्टर ने एफआईआर दर्ज कराने के निर्देश दिए गए। जिस पर कस्बा पटवारी राजेश माना की शिकायत पर नामली थाने में आरोपी दशरथ पिता भेरूलाल दडिग़ के खिलाफ धारा 188 में रात साढ़े आठ बजे एफआईआर दर्ज कराई गई । थाना प्रभारी पाटनवाला का कहना है एफआईआर दर्ज हो गई है। आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई है।

Chandraprakash Sharma Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned