ट्रैफिक पुलिस से परेशान वाहन चालक ने खाया जहर

Akram Khan

Publish: Mar, 14 2018 06:00:53 PM (IST)

Ratlam, Madhya Pradesh, India
ट्रैफिक पुलिस से परेशान वाहन चालक ने खाया जहर

- चालक बोला- बार-बार परेशान करती है ट्रैफिक पुलिस

जावरा। शहर में मिनीडोर चालक ट्रैकिफ पुलिस की कार्रवाई से इतने परेशान हो गए हैं कि एक वाहन चालक ने तो जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की। शहर के मुगलपुरा में रहने वाले नजर पिता मुजफ्फर बैग ने मंगलवार को अपने घर में जहरीला पदार्थ खा लिया। उसकी हालत गंभीर होने पर शाम को परिजन उसे सिविल हॉस्पिटल लेकर लेकर पहुंचे। उसे भर्ती किया गया। अस्पताल में उसकी स्थिति ठीक बताई जा रही है, जिनके के अनुसार नजर शहर में मिनीडोर चलाने का काम करता है और ऐसे में ट्रैफिक पुलिस की सख्ती से नागवार गुजरी पुलिस की कार्रवाई से परेशान होकर उसने मंगलवार को जहरीला पदार्थ खा लिया। मंगलवार को भी पुलिस ने उसकी मिनीडोर थाने में खड़ी करवाई। अस्पताल में भर्ती चालक नजर ने बताया कि बार-बार करवाई की धमकी देकर परेशान करते हैं और चालान फाड़कर गाड़ी थाने में खड़ी करवाते हुए परेशान कर रहे है। ट्रैफिक पुलिस से परेशान होकर यह कदम उठाया।

बिना नंबर का वाहन चला रहा था

ट्रैफिक इंचार्ज रविशंकर वर्मा ने बताया कि बिना नम्बर की गाड़ी के कारण गाड़ी थाने में खड़ी करवाई है। नियमों का पालन और ट्रैफिक सुधार के लिए निर्देश दिए जाकर पालन करने की कहा था बाकी आरोप गलत है। ट्रैफिक सुधार के लिए मिनीडोर चालको की बैठक लेकर पहले ही निर्देश भी दिए थे लेकिन पालन नही करने वालो पर कार्रवाई की जा रही है।

 

इधर...
उठावने के कार्यक्रम में जा रहे परिवार की कार पलटी, सभी घायल
जावरा-बड़ावदा टू-लेन पर राजाखेड़ी के समीप कार पलट गई, जिसमें सवार ६ लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए जावरा अस्पताल लाया गया। जहां प्राथमिक उपचार के बाद दो गंभीर घायल को रतलाम रैफर कर दिया गया। ये लोग इंदौर से उज्जैन होते हुए कार से नीमच उठावने के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए जा रहे थे। जानकारी के अनुसार मंगलवार को इंदौर से कार से चलकर उज्जैन होकर जावरा से नीमच के लिए एक ही परिवार के सभी लोग जा रहे थे। इसमें जावरा-बड़ावदा मार्ग पर कार के पलटने का हादसा हुआ। हादसे के बाद ग्रामीणों व टोल एम्बुलेंस की मदद से घायलों को अस्पताल लाया गया। उज्जैन की ओर से जावरा की तरफ कार आ रही थी, ऐसे में राजाखेड़ी के समीप सामने से एक वाहन को ओवरटेक कर टू लेन पर अचानक कार के सामने एक अन्य वाहन आकर गुजरा। जिससे कार अंसतुलित होकर पलटी खाकर सड़क से नीचे खाई में गिर गई। इस हादसे में कार में सवार राकेश पिता गोविंद, संजय पिता राजेंद्र, संगीता पति संजय गुप्ता निवासी इंदौर, $कृष्णा पिता श्यामलाल निवासी उज्जैन, स्वप्नेश पिता बालकृष्ण, रेखा पति स्वपनेश निवासी देवास घायल हो गए। कार चालक राकेश गंभीर घायल हो गया। इंदौर, देवास व उज्जैन के रहने वाले लोग इसमें सवार थे जो नीमच उठावने में शामिल होने के लिए जा रहे थे। सभी एक ही परिवार के लोग है और रिश्तेदार के यहां जा रहे थे। इसमें राकेश व स्वप्नेश गंभीर घायल हो गए, जिन्हें अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद रतलाम रैफर कर दिया, वहीं बाकी अन्य सभी लोगों का जावरा अस्पताल में ही उपचार किया गया।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned