scriptछेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक के समर्थन में लोगों ने थाना घेरा | crime news | Patrika News

छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक के समर्थन में लोगों ने थाना घेरा

locationरतलामPublished: Jul 08, 2018 07:19:42 pm

Submitted by:

Akram Khan

छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक के समर्थन में लोगों ने थाना घेरा

patrika

छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक के समर्थन में लोगों ने थाना घेरा

रतलाम। (सुखेड़ा) समीपस्थ ग्राम भाटखेड़ा के सहायक शिक्षक पर छात्राओं के छेड़छाड करने के आरोपी में जनता की धुनाई के बाद जैल पहुंचे शिक्षक के मामले में शनिवार को एक और नया मोड़ आ गया, शनिवार को शिक्षक के समर्थन में सुखेड़ा रहवासी सड़कों पर उतर आए और जावरा में रैली निकाल कर ज्ञापन सौंपते हुए मामले की न्याायिक जांच करने की मांग की, वहीं सुखेड़ावासियों ने कालूखेड़ा थाने भी घेराव किया और में मामले में शिक्षक को बेगुनाह बताते हुए षडयंत रचने वालों पर कार्रवाई की मांग की।

पिपलौदा ब्लाक से शनिवार को ग्राम सुखेड़ा से ग्रामीण ने महिला ओर पुरुष द्वारा जो ग्राम भाटखेड़ा के शा प्राथमिक विद्यालय के शिक्षक चंद्रशेखर गेहलोद के खिलाफ जो शुक्रवार को थाना कालूखेड़ा में छेडख़ानी का जो प्रकरण बना था। उसमे निष्पक्ष जांच ओर जिन व्यक्तियों के द्वारा मारपीट की है उनके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर उचित कार्यवाही के लिए शनिवार प्रात: 11 बजे पुलिस थाना रोड़ स्थित बिजली कंपनी कार्यालय से सुखेड़ा के रहवासियों ने एक रैली निकाली, जो कोर्ट परिसर पहुंची, जहां नायब तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा और मामले में न्यायिक जांच करने की मांग की। ज्ञापन का वाचन जयनारायण मालपानी भूतपूर्व सरपंच सुखेड़ा ने किया। रहवासियों ने बताया कि शिक्षक पिछले १९ वर्षो से लगातार भाटखेड़ा में अपनी सेवाऐं दे रहे हैं, गेहलोत पर जो आरोप लगाए गए हैं उनसे शिक्षक का कोई वास्ता नहीं हैं, दरअसल जिन लोगों ने शिक्षक पर आरोप लगाए हैं वे लोग स्कूल के समीप अतिक्रमण करना चाहते हैं, जिसका विरोध लगातार शिक्षक गेहलोत करते आ रहे थे, इसी के चलते ग्रामीण राजनीति के चलते शिक्षक पर यह आरोप लगाया गया हैं।

मारपीट करने वालों पर कार्रवाई की मांग
जावरा में ज्ञापन के बाद सभी कालूखेड़ा पहुंचे, जहां शिक्षक के खिलाफ बने जूठे प्रकरण की निष्पक्ष जांच ओर मारपीट करने वालो के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की मांग ग्रामीणों ने की। कालूखेड़ा थाना पर सुखेड़ा के नजारा बाई, ममता गेहलोत, कुसुम गेहलोत, सकुन्तला, सन्ति बाई, धपुबाई, गंगाबाई, केलाशबाई, पपु बाई, यशोदा, ममता, कलावंती, मीराबाई, कृष्णा बाई, शानू, ललिता, यशोदा, कमलाबाई यशोदा बाई रेखाबाई, गाड्डीबाई, रेसम बाई, ललिता, अस्मिता, कृष्णा बाई, रचना बाई, वर्दीबाई, सुमित्रबाई, धापुबाई, कलावंती, विजेश मालवीय नवेली, अनिल मालवीय नवेली, पूनमचन्द, प्रकाश कीर, जीवन मालवीय, लक्की राठौड़, संदीप मालवीय, प्रदीप राय, हरीश गोड़, राजाराम मालवीय, ओमप्रकाश, बंटी शर्मा, अनुप कुमार, प्रकाश कीर, जीवन मालवीय, जित अग्रवाल, कन्हैयालाल, आदित्य शर्मा, संजयकिर, ओमप्रकाश, बसंतीलाल शर्मा, सुरेश कीर, जगदिश खारोर, मुकेश, बाबूलाल, रामलाल मालवीय, शांतिलाल, बालू देव, राधेश्याम, फूलचंद, करीब 500 से अधिक संख्या में ग्रामीण ओर मध्यप्रदेश शासकीय अध्यापक संगठन के कर्मचारी मौजूद रहे।

ट्रेंडिंग वीडियो