scriptबाजार में सटोरियों का पुलिस ने निकाला जुलूस | crime news | Patrika News

बाजार में सटोरियों का पुलिस ने निकाला जुलूस

locationरतलामPublished: Jul 29, 2018 05:52:42 pm

Submitted by:

Akram Khan

बाजार में सटोरियों का पुलिस ने निकाला जुलूस

patrika

बाजार में सटोरियों का पुलिस ने निकाला जुलूस

रतलाम। माणक चौक पुलिस ने क्रिकेट सट्टाखाईवाली करते गिरफ्तार दो युवक का शनिवार को त्रिपोलिया गेट से पैदल जुलूस निकाला और उसके बाद उन्हें थाने लेकर पहुंची।

प्राप्त जानकारी के अनुसार माणकचौक पुलिस ने शुक्रवार रात को दो युवकों को सट्टा खाईवाली करते पकड़ा था। जिनका शनिवार को उनके इलाके से पुलिस ने पैदल जुलूस निकाला और थाने लेकर पहुंची। दोनो आरोपी शनिवार को जमानत पर छुटने के बाद हंगामा कर रहे थे। जिसके बाद पुन: पुलिस ने त्रिपोलिया गेट से गिरफ्तार किया और पैदल लेकर थाने पहुंची। शुक्रवार को को क्रिकेट के सट्टे में पकड़ाए आरोपी मुकेश भंडारी एवं नितिन राठौर द्वारा द्वारा त्रिपोलिया गेट पर शनिवार को उत्पात मचाया जा रहा था। इस सूचना पर माणक चौक थाना पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों आरोपियों को हिरासत में लेकर बाजार से पैदल जुलूस निकालकर थाने पहुंची। पुलिस ने धारा 151 के अंतर्गत गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई की है। माणक चौक पुलिस उन्हें त्रिपोलिया गेट कसारा बाजार चांदनी चौक चौमुखी पूल से जुलूस निकालकर थाने लाया गया।
उल्लेखनीय है कि एसपी गौरव तिवारी के निर्देश पर पुलिस टीम ने माणक चौक थाना क्षेत्र अंतर्गत एक मकान पर दबिश देकर वहां चल रहे क्रिकेट सट्टे का पर्दाफाश किया है । पुलिस ने मौके से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था । आरोपियों से पांच लाख रुपए के लगभग का सट्टे का हिसाब भी मिला है। सट्टे का हिसाब, टीवी ,एलसीडी ,लैपटॉप और अन्य उपकरण बरामद किए है। दोनो सटोरिए रात में थाने से जमानत पर छुटने के बाद शनिवार को त्रिपोलिया गेट पर उत्पात मचा रहे थे, जिन्हे गिरफ्तार कर थाने लाया गया।
पैदल लेकर आए थे

शुक्रवार रात को क्रिकेट सट्टा खाईवाली करते नितिन और मुकेश को गिरफ्तार किया था। वह जमानत पर रिहा हो गए थे। जिसके बाद त्रिपोलिया गेट पर हंगामा कर उत्पात मचा रहे थे। सूचना पर मौके पर पहुंचकर उन्हें हिरासत में लिया गया और पैदल ही वहां से थाने लाया गया।
– नरेंद्र यादव, थानाप्रभारी माणक चौक
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो