scriptपार्षद के फार्म हाउस पर पार्टी में चली गोली, युवक की मौत | crime news | Patrika News

पार्षद के फार्म हाउस पर पार्टी में चली गोली, युवक की मौत

locationरतलामPublished: Aug 28, 2018 01:00:39 pm

Submitted by:

Sourabh Pathak

पार्षद के फार्म हाउस पर पार्टी में चली गोली, युवक की मौत

patrika

पार्षद के फार्म हाउस पर पार्टी में चली गोली, युवक की मौत

रतलाम। शहर के समीप जुलवानिया में सोमवार की रात करीब 11.30 बजे शहर के वार्ड क्रमांक 25 के पार्षद पंकज उर्फ बंटी पडिय़ार के फार्म हाउस पर गोली चल गई। हादसे में यहां चल रही पार्टी में आए उज्जैन जिले के नागदा निवासी राकेश राठौर 30 की मौत हो गई। पुलिस की माने तो गोली पंकज ने चलाई है, जबकि पार्टी में कट्टा नीरज सांखला लाया था। घटना के बाद पंकज के साथी ताो मौके से भाग गए लेकिन पंकज स्वयं को निर्दोष बताते हुए थाने पहुंचा और अपनी बेगुनाही का सबूत देने लगा।
patrika
वहीं दूसरी ओर मृतक राकेश के विजय का आरोप है कि गोली पंकज ने ही चलाई है, जबकि पंकज पुलिस को गोली नीरज सांखला के द्वारा चलाए जाने की बात कह रहा है। घटना की सूचना के बाद पुलिस जब मौके पर पहुंची तो उसे घटनास्थल पर राकेश का खून से लथपथ शव पड़ा मिला। घटनास्थल पर पार्टी के समय करीब 8 से 10 लोग होना बताए जा रहे हैं। सभी लोग यहां पर नशा कर मौज मस्ती कर रहे थे। यहां पार्टी में आने के दौरान नीरज अपने साथ कट्टा भी लेकर आया था जिसे चलाकर देखने के दौरान गोली चलना बताई जा रही है।
सिर में लगी गोली
कट्टे से जब गोली चली तो कुछ दूर पर बैठे राकेश के सिर में लगी और आर पार हो गई। घटना की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारियों के साथ एफएसएल की टीम भी मौके पर पहुंची और घटना से जुड़े साक्ष्य एकत्रित किए। पुलिस प्रारंभिक रूप से विजय के बयानों के आधार पर पंकज पडियार व नीरज के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है। नीरज, हिंदूवादी नेता रहे तरुण सांखला का भाई है, जिसकी हत्या सितंबर 2017 में गोली मारकर कर दी गई थी।

नेताओं व दोस्तों का लगा जमावड़ा
घटना की सूचना के बाद पुलिस ने मौके से साक्ष्य एकत्र किए। देर रात सूचना के बाद जनप्रतिनिधियों का भी थाने पर जमावड़ा लगने लगा था। वहीं पंकज के परिजन सहित उससे जुड़े लोग भी थाने पहुंच गए थे। उसके साथियों का भी यहीं कहना था कि गोली नीरज से चली है, वह भी गलती से चली। उनका उद्देश्य किसी को मारने का नहीं था, यह सब एकाएक हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो